विद्या बालन और शेफाली शाह स्टारर ‘जलसा’ फर्स्ट लुक हुआ जारी

258
Jalsa Vidya Balan look
Jalsa Vidya Balan look

विद्या बालन और शेफाली शाह स्टारर फिल्म जलसा से दोनों एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है. हालांकि शेफाली और विद्या बालन के फर्स्ट लुक पोस्टर से फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं चल पा रहा है कि फिल्म में आखिर होने क्या वाला है. खबरों के मुताबिक, इस फिल्म में विद्या बालन एक जर्नलिस्ट की भूमिका निभाती नजर आएंगी. वहीं फिल्म में शेफाली शाह एक कुक का किरदार निभाती दिखेंगी. टी-सीरीज के इंस्टाग्राम पेज से एक पोस्ट सामने आया है जिसमें विद्या बालन और शेफाली शाह का लुक फैंस के साथ शेयर किया गया है.

इन तस्वीरों में पहली फोटो विद्या बालन की है जिसमें विद्या कॉन्फिडेंस के साथ चेहरे पर हल्की मुस्कान के साथ दिखाई दे रही हैं. लेकिन विद्या के ठीक पीछे एक डरी हुई छवि दिखाई गई है. ब्लैक एंड व्हाइट में हल्के शेड में खड़ी विद्या के चेहरे पर एक डर नजर आ रहा है. पोस्टर पर बैकग्राउंड ब्लर लाइटनिंग वाला है, जो कि तेज रफ्तार भरी जिंदगी को दर्शाने का प्रयास कर रहा है. अगली तस्वीर शेफाली शाह की है.

शेफाली शाह फोटो में आसानी से पहचान में नहीं आ रही हैं. उनके चेहरे पर उम्र छलकती दिखाई गई है. लेकिन हल्की स्माइल शेफाली के चेहरे पर भी दिख रही है. शेफाली के पीछे भी उन्हीं की परछाई दिखाई गई है, जो कि फिल्म को लेकर संकेत दे रहा है कि इन किरदारों के चेहरे कुछ और अंदरूनी हकीकत कुछ और बताते हैं. पोस्टर रिलीज होते के साथ ही कमेंट बॉक्स पर फैंस के रिएक्शन सामने आने लगे हैं.

इन पोस्टर्स को देख कर लोग कह रहे हैं- विद्या फिर से कुछ कमाल लेकर आई हैं. एक यूजर ने कहा- विद्या का बहुत इंतजार किया है फाइनली शी इज बैक, तो किसी ने लिखा- शेफाली शानदार अदाकारा है ह्यूमन सीरीज में भी एक्ट्रेस ने गजब किया था और दिल्ली क्राइम में भी उनका परफॉर्मेंस बेहतरीन था. श्योर है कि विद्या को भी वह टक्कर देंगी.

फैंस कहते नजर आए- जलसा का इंतजार है, बता दें ये फिल्म 18 मार्च को एमेजॉन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है. इस पोस्टर को शेयर कर कैप्शन में लिखा गया है- ‘आपको पता है कि ये एक बहुत शानदार एक्सपीरियंस होने वाला है. जब दो फाइनेस्ट एक्टर्स साथ में आएंगी तो कमाल होगा. जलसा ऑन प्राइम स्टे ट्यून, 18 मार्च को प्राइम वीडियो में.’