‘द फैमिली मैन 2’ का धमाकेदार टीजर आया सामने, मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज इस दिन होगी रिलीज

195

मनोज बाजपेयी के फैंस के लिए खुशखबरी है। अभिनेता ने अपनी मशहूर वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ के रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही उन्होंने एक नया वीडियो भी शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है। इस शो से दक्षिण भारतीय स्टार सामंथा अक्किनेनी डिजिटल डेब्यू कर रही हैं।

मनोज बाजपेयी ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘चेहरे के पीछे चेहरा, राज है इसमें गहरा। 12 फरवरी को प्राइम वीडियो पर।’

इससे पहले अमेजन प्राइम वीडियो ने ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ के पहले पोस्टर को पेश किया था। इस पोस्टर के टीजर में एक टाइम बम की तस्वीर दिखाई पड़ती है, जिसमें 2021 लिखा होता है।

सीरीज में एक उच्च जिम्मेदारी वाली नौकरी का दबाव और अपने देश को सुरक्षित रखने के साथ-साथ श्रीकांत तिवारी एक पिता और एक पति के रूप में अपनी भूमिका के बीच जूझते हुए दिखाई देंगे।

द फैमिली मैन 2 के कलाकारों में मनोज बाजपेयी, शारिब हाशमी, दर्शन कुमार, शरद केलकर और श्रेया धनवंतरी शामिल हैं। सीरीज के निर्माता घर, संबंधों के साथ-साथ एक रोमांचक, मनोरंजक और एक्शन से भरपूर कहानी लाने का वादा करते हैं। राज और डीके द्वारा निर्मित, निर्देशित और निर्मित इस शो के लिए फैंस बेहद एक्साइडेट हैं।

‘द फैमिली मैन’ को सीजन 1 को दुनियाभर में सराहा जा चुका है।