अभिषेक बच्चन और इलियाना की ‘द बिग बुल’ का दमदार ट्रेलर रिलीज, कैरी मिनाटी से है स्पेशल कनेक्शन

367

अभिषेक बच्चन की मोस्ट अवेटिड फिल्म द बिग बुल का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 3 मिनट आठ सेकेंड का ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो रहा है। फैन्स अभिषेक बच्चन के लुक और अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इलियाना डिक्रूज भी जर्नलिस्ट के अवतार में खूब जच रही हैं।

‘द बिग बुल’ के ट्रेलर में एक बार फिर जहां अभिषेक बच्चन का स्वैग फैन्स को पसंद आ रहा है तो वहीं दूसरी ओर कई दमदार डायलॉग्स भी ट्रेलर में सुनने को मिल रही है। इसके साथ ही अभिषेक और इलियाना की कैमिस्ट्री भी फैन्स को भा रही है।

बता दें कि ‘द बिग बुल’ का ट्रेलर यूट्यूबर कैरी मिनाटी के फैन्स के लिए भी काफी खास है। इस ट्रेलर के बैकग्राउंड में कैरी मिनाटी के गाने ‘यलगार’ को भी सुना जा सकता है। याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले ही कैरी का गाना यलगार रिलीज हुआ था, जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया था और गाना यूट्यूब पर ट्रेंड भी हुआ था।

याद दिला दें कि इससे पहले 16 अप्रैल को इस फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज किया गया था। फिल्म में 1987 की मुंबई में हुए सबसे बड़े घोटाले की कहानी बताई जा रही है। गौरतलब है कि फिल्म 8 अप्रैल को रिलीज होगी। एक ओर जहां फिल्में थिएटर में रिलीज होना शुरू हो गई हैं तो वहीं दूसरी ओर द बिग बुल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म को 8 अप्रैल को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।