Lock Upp: करण कुंद्रा के साथ लॉकअप में पहुंचीं तेजसस्वी प्रकाश-वार्डन बनकर कंटेस्टेंट पर करेंगी वार

424
Lock Up
Tejsavi Prakash in Lock up Show

एकता कपूर का रियलिटी शो ‘लॉकअप’ अपने आखिरी हफ्ते में पहुंच गया हैं और ग्रैंड फिनाले के बिलकुल नज़दीक हैं । विवादास्पद शो कौन जीतेगा, इस बारे में पहले से ही दर्शको के बीच बहुत उत्साह है, और इसी बीच शो के होस्ट और जेल वार्डन करण कुंद्रा ने फैंस की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है.

मंगलवार को उन्होंने मेकर्स को शो के लिए पार्टनर दिलाने के लिए एक नोट भी लिखा।ऐसे में दर्शकों को रियलिटी शो से जोड़े रखने के लिए मेकर्स शो में ट्विस्ट और टर्न लाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। लॉक अप के निर्माता फिनाले से पहले एक विशेष एपिसोड के लिए करण कुंद्रा के साथ जुड़ने के लिए शो में एक नए जेल वार्डन को पेश करने के लिए तैयार हैं।

बता दे ,ऑल्ट बालाजी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रोमो वीडियो शेयर कर तेजस्वी प्रकाश के शो में शामिल होने की घोषणा की है। वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘आखिरी सप्ताह में प्रमुख मोड़! बदमाश जेलर को मिलने वाली है बदमाश वार्डन।’ इस प्रोमो क्लिप में, तेजस्वी लॉकअप के अंदर स्टाइलिश अंदाज में प्रवेश करती हुई दिखाई दे रही है। इसके बाद वह कहती हैं कि ‘लॉकअप के इस आखिरी खेल में जेलर करण कुंद्रा के साथ मैं आ रही हूं एक स्पेशल पावर के साथ।’ इस प्रोमो से साफ है कि तेजस्वी प्रकाश के आने के बाद शो से किसी ना किसी का एलिमिनेशन जरूर होना है।

अगर शो की बात करें तो ‘लॉकअप’ 16 सेलिब्रिटी प्रतियोगियों के साथ शुरू हुआ, जो आगे बढ़कर 20 हो गया। बता दें कि ‘लॉकअप’ एक कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो है, जो ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है।

“लॉक अप में नागिन की एंट्री होने के बाद यह कयास लगाया जा रहा है की शो अपने फिनाले वीक में ज़हरीला होने जा रहा है “