लखनऊ में लोगो का पार्टी करना हुआ आसान – तन्मय अग्रवाल के नटखट पार्टीज और डेकॉर ऐप के जरिये घर पर ही माँगा सकते है डेकोरेशन का सामान

    637

    कोरोना महामारी ने दुनियाभर को दिन-प्रतिदिन आर्थिक और मानसिक रूप से बेहद चिंतित किया है। इस महामारी ने इवेंट मैनेजमेंट व्यवसाय के लिए बड़ी मुसीबत ला दी है। जी हां, यह महामारी इवेंट और डेकोरेशन  के लिए काल बन कर आया है, जिसे तन्मय अग्रवाल नटखट पार्टीज और डेकॉर के संस्थापक बखूबी समझते हैं।

    दरअसल, तन्मय मानते हैं कि इवेंट मैनेजमेंट और डेकोरेशन एक चुनौतीपूर्ण कार्य है, क्योंकि इसमें आपको काम के सिलसिले में नए लोगों से मिलना, नए तरीके के इवेंट को ऑर्गेनाइज करना और यात्रा करनी पड़ती है, जो काफी रोमांचक होने के साथ-साथ चुनौतीपूर्ण होता है। 

    लॉकडाउन ने कई व्यपार पर बुरा असर डाला है जिसके चलते बहुत से व्यापार या तो बन्द हो गए है या तो बंद होने के कगार पर है जहाँ एक तरफ लॉक डाउन ने हमारी जीवनशैली पर असर डाला है उतना ही हमे कुछ नया सोचने और नया करने के लिए प्रेरित भी किया है लॉक डाउन की वजह से किसी भी प्रकार के आयोजन या कार्यक्रम पर रोक लगा दी गयी थी लोगो से घर पर रहे कर आयोजनों को करने के अपील की जा रही थी।

    उस समय इवेंट और डेकोरेशन का काम भी ठप पड़ गया था इससे जुड़े लोग बेहद परेशानी का सामना कर रहे थे जिसमें लखनऊ के रहने वाले तन्मय अग्रवाल जो कि इवेंट और डेकोरेशन का काम करीब 10 साल से कर रहे है लेकिन लॉक डाउन के वक़्त उन्होंने भी उम्मीद जैसे छोड़ ही दी थी की अब इवेंट और डेकोरेशन का काम कभी फिर से चल भी पायेगा ।लेकिन कहेते है ना कि जरूरत है अविष्कार की जननी होती है।

    जब एक तरफ सरकार लोगो से घर पर ही रहने की अपील कर रही थी उस वक़्त हमने लोगो को घर पर ही पार्टी और डेकोरेशन के समान पहुचाने के लिए मोबाइल एप का निमार्ण किया जिसके अंतरगत लोग घर पर ही रहे कर पार्टी और डेकोरेशन का सामान अपने मोबाइल के माध्य्म से मंगवा सकते थे उसको कैसे लगाना है और कैसे आप अपने घर को बढ़िया से सजा सकते है उसकी पूरी जानकारी कॉल पर ही देने लगे

    लोगो को मात्र 1500 में अपने घर को बहुत ही बढ़िया से सजा सकते है घर पर सुरक्षित और कम पैसे में आप घर पर ही बढ़िया पार्टी का मजा ले सकते है नटखट पार्टीज और डेकॉर नाम की ऐप्प आप प्ले स्टोर से आसानी से डाऊनलोड कर सकते है ।