हरिद्वार कुंभ में लोगो की भीड़ देखकर स्वरा भास्कर बोली – जो लोग तबलीगियों से नाराज़ थे, खुद से सवाल पूछे

310
swara bhaskar
swara bhaskar

कोरोना वायरस ने एक बार फिर कहर ढाना शुरू कर दिया है। रिकॉर्डतोड़ संख्या में लोग इस महामारी के शिकार हो रहे हैं। जानलेवा वायरस की दूसरी लहर पहले के मुकाबले ज्यादा खतरनाक है इसके बावजूद उत्तराखंड के हरिद्वार में महाकुंभ का आयोजन किया गया है जहां लोगों की भारी भीड़ उमड़ी है। आए दिन शाही स्नान की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि लोग कोविड गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ा रहे हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं और कहा है कि जो लोग तबलीगियों से नाराज़ थे, अब खुद से सवाल क्यों नहीं पूछते।

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के ट्वीट पर यूजर्स दे रहे रिएक्शन- बॉलीवुड अभिनेत्री के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी राय दे रहे हैं। बहुत से लोगों को स्वरा की बात सही लग रही है। कुछ लोग स्वरा भास्कर को ट्रोल भी कर रहे हैं और कह रहे हैं।

कि शायद उन्हें पता नहीं मेले में जाने वाले सभी लोगों ने अपनी कोविड नेगेटिव रिपोर्ट प्रशासन को दिखाई है। नाम में क्या रखा है नाम से एक यूजर ने लिखा, ‘आप पहले फैक्ट्स चेक कर लें तब ट्वीट करें.. यहां आने वाले सभी लोगों को अपनी कोरोना रिपोर्ट दिखानी पड़ती है।

एक यूजर लिखते हैं, ‘बात कोरोना की नहीं थी। तबलीग के नाम पर अंधभक्तों और गोदी मीडिया को एक टॉपिक मिल गया कि पूरे समुदाय को टारगेट करो ताकि ध्रुवीकरण हो। समाज में नफरत बढ़े और इसका फायदा चुनाव में हो। एक यूजर लिखते हैं, ‘कुंभ में गए हर आदमी ने कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट जमा करवाई है। कुंभ होने या टालने पर बहस कीजिए पर तराजू बैलेंस करने के लिए जबरदस्ती तबलीगी जमात से तुलना मत कीजिए।

कई यूजर ने स्वार को सपोर्ट भी किया है। किसी ने कहा कि कुंभ को बैन कर देना चाहिए। तो किसी ने बताया कि एक्सपीएस शेयर किया है।