नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी कार्तिक आर्यन की फिल्म’धमाका’, 135 करोड़ में डील हुई पक्की!

385
KARTIK ARYAN

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। बॉलीवुड में कार्तिक रॉमकॉम फिल्मों के फेमस हो चुके हैं। लेम्बोर्गिनी खरीदने वाले एक्टर कार्तिक का करियर ग्राफ तेजी से ऊपर जा रहा है। हाल ही में कोरोना वायरस से जंग जीतने वाले कार्तिक फिल्म ‘धमाका’ (Dhamaka) को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म से वो जल्द ही नेटफ्लिक्स (Netflix)पर धमाका करने वाले हैं। इसी बीच अब धमाका के राइट्स से जुड़ी से लेटेस्ट खबर सामने आ रही है।

दरअसल वैसे तो कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘धमाका’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। फिल्म का टीज़र भी जारी कर दिया गया है। खबर है कि इस फिल्म के राइट्स नेटफ्लिक्स ने भारी भरकम रकम चुका कर खरीदे हैं। कार्तिक की धमाका के लिए नेटफ्लिक्स 135 करोड़ का भुगतान करेगा। ये पहली ऐसी फिचर फिल्म का है जिसके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा इतनी बड़ी रकम चुकाई गई है। इससे पहले डिज्नी हॉटस्टार ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ के लिए 110 करोड़ का भुगतान किया था।

बता दें आरएसवीपी की ‘धमाका’ फिल्म राम माधवनी (Ram Madhvani) के निर्देशन में बन रही है। फिल्म में एक्टर एक न्यूज एंकर की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं। साथ ही एक्टर एंकर के किरदार में एक बम विस्फोट में फंस जाता है और इसके बाद उनकी लाइफ एक अलग ही टर्न ले लेती है। धमाका की शूटिंग कार्तिक ने महज़ 10 दिनों में पूरी की थी। धमाका की रिलीज़ डेट तो अब तक सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि फिल्म मई-जून में रिलीज़ हो सकती है।फिल्म ‘धमाका’ का प्रीमियर ऑफिशियली नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में होगा।

दूसरी तरफ कोरोना होने से पहले तक वह अपनी आगामी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग में बिजी थे। जल्द ही वो जान्हवी कपूर के साथ दोस्ताना 2 में भी नजर आएंगे। इसके अलावा बज्ज है कि उनके पास करण जौहर की एक फिल्म में क्रिकेटर का रोल ऑफर हुआ है। हालांकि उस फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।