धोखाधड़ी के केस में अग्रिम जमानत के लिए हाई कोर्ट पहुंचीं सनी लियोनी, कुछ दिन पहले हुई थी एक्ट्रेस से पूछताछ

433

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने धोखाधड़ी के मामले में केरल हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दाखिल की है। कुछ दिन पहले ही राज्य की क्राइम ब्रांच की ओर से छुट्टियां बिता रहीं सनी लियोनी से पूछताछ की गई थी। इवेंट मैनेजमेंट कॉर्डिनेटर के. शिया ने सनी लियोनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा था कि सनी लियोनी 29 लाख रुपये की पेमेंट लेने के बाद इवेंट में नहीं पहुंचीं। इसकी बुकिंग के तौर पर ही उन्हें यह रकम दी गई थी। ये इवेंट कोच्चि में होने वाले थे। मामला सामने आने के बाद सनी लियोनी ने यह स्वीकार किया था कि उनके मैनेजर ने रकम ली थी और कार्यक्रम के लिए तारीख तय की थी।

बीते सप्ताह ही के. शिया ने इस मामले में राज्य की पुलिस के पुलिस प्रमुख लोकनाथ बेहरा समक्ष शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद बेहरा ने क्राइम ब्रांच को पूरे मामले की जांच करने का आदेश दिया था। इसी के तहत क्राइम ब्रांच की टीम ने सनी लियोनी से पूछताछ की थी और उनका बयान दर्ज किया था।

क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने सनी लियोनी से पूछताछ के बाद बताया था कि एक्ट्रेस से तिरुवनंतपुरम जिले के पूवर में मुलाकात की और उनका बयान रिकॉर्ड किया गया, जहां पर वह अपने किसी प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग कर रही थीं। शिकायतकर्ता शिया ने स्टेट पुलिस में सनी लियोनी के खिलाफ शिकायत की थी, जिसे बाद में क्राइम ब्रांच को फॉरवर्ड कर दिया गया।

इन दिनों सनी लियोनी केरल में रिएलिटी शो स्प्लिट्सविला की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह पार्क में क्रिकेट खेलती नजर आई थीं। सनी लियोनी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह पिछली बार देवांग ढोलकिया द्वारा निर्देशित वेबसीरीज बुलेट में नजर आई थीं। इस सीरीज में उनके साथ करिश्मा तन्ना भी लीड रोल में थीं। हालांकि, एमएक्स प्लेयर पर रिलीज इस सीरीज को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। अब सनी लियोनी वेब सीरीज अनामिका में नजर आएंगी। इसे विक्रम भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं।