कंगना रनौत ने खुद को बताया इस दुनिया की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस, कहा- मेरी जैसी रेंज वाली एक्ट्रेस दुनिया में दूसरी नहीं

300
Twitter

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आजकल अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के कारण चर्चा में रहती हैं। अब कंगना एक बार फिर से अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं। कंगना रनौत ने हाल ही में ट्विटर (Twitter post ) पर एक पोस्ट शेयर किया है और उस पोस्ट में कंगना ने अपनी तुलना हॉलीवुड की दिग्गज ऐक्ट्रेस मेरिल स्ट्रीप (Meryl Streep) से की है। साथ ही कंगना ने अपने इस ट्वीट में ये दावा किया है कि वो इस ग्लोब की बेहतरीन ऐक्ट्रेस हैं। इस पोस्ट के साथ कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ और ‘धाकड़’ के पिक्चर्स भी शेयर किये है।

कंगना ने ट्वीट कर लिखा है कि,”मैसिव ट्रांसफॉर्मेशन अलर्ट, एक परफॉर्मर के तौर पर मैं जितनी रेंज दिखाती हूं, इस ग्लोब में किसी और ऐक्ट्रेस में अब तक नहीं है। मेरे पास ऐक्टिंग और किरदार के को दिखाने के लिए दिग्गज ऐक्ट्रेस मेरिल स्ट्रीप जैसी प्रतिभा है तो वहीं मैं गैल गैडोट जैसे बेहतरीन एक्शन और ग्लैमर भी कर सकती हूं।”

इसके आगे कंगना ने पोस्ट में लिखा कि,”मैं ओपन डिबेट के लिए तैयार हूं , अगर इस ग्रह पर कोई और ऐक्ट्रेस मुझसे ज्यादा रेंज और बेहतरीन क्राफ्ट दिखा सकती है तो मैं ये वादा करती हूं कि अपना अहम छोड़ दूंगी लेकिन तब तक के लिए मैं इस गर्व का सुख ले रही हूं।”

वही इस पोस्ट के साथ कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) और ‘धाकड़’ (Dhaakad) का लुक शेयर किया है। जिसमें एक तरफ कंगना जयललिता (Jayalalilthaa) के किरदार में नज़र आ रही है, तो वहीं दूसरी तरफ वो एजेंट अग्नि की भूमिका में दिख रही हैं।

बता दें कि फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) में कंगना रनौत तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalilthaa) का किरदार निभा रही हैं।ये फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। वहीं इसके अलावा कंगना फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) में एजेंट अग्नि की भूमिका निभाएंगी। ये फिल्म 1 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।