‘द आर्चीज’ के सेट से सुहाना खान और खुशी कपूर की फोटो हुई वायरल

564
The Archies shooting

जोया अख्तर की अपकमिंग म्यूजिकल टाइटल्ड ‘द आर्चीज’ से सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा और जहान कपूर का पहला लुक सामने आ गया है। यह सभी स्टार किड्स इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

इस फिल्म में सुहाना खान वेरोनिका, अगस्त्य आर्ची एंड्रयूस, खुशी बैटी कूपर और जहान जगहेड जॉन्स के किरदार निभाते नजर आएंगे। सभी स्टार किड द आर्चीज के सेट पर अपने लुक टेस्ट के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान सभी के लुक को कैप्चर कर लिया गया। वहीं, जोया अख्तर पिछले कई समय से इस फिल्म की तैयारी में लगी हुई थी। वह कोशिश कर रही हैं कि सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा और जहान कपूर अपनी डेब्यू फिल्म में बेहतरीन प्रदर्शन करे और लोगों के दिलों में जगह बना पाए। इसके लिए जोया अक्सर सभी के साथ फिल्म की तैयारी में लगी रहती हैं। अभी कुछ दिनों पहले सुहाना को भी जोहा के ऑफिस जाते हुए देखा गया था।

पिछले साल ही जोया अख्तर ने अपने इस नए प्रोजेक्ट के बारे में घोषणा कर कहा था कि वह इसके लिए काफी उत्सुक हैं। उन्होंने कहा था कि ‘द आर्चीज’ उनके जिंदगी का हिस्सा रहा है। वहीं, इसके सभी किरदारों को दुनिया भर में बहुत पसंद किया जाता है। जोया ने कहा कि मेरी यही कोशिश रही कि मैं इस फिल्म को ऐसा बना दूं, जो लोगों को उनके पुराने दिन याद करा दें।

आपको बता दें कि जोया अख्तर जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो और गली ब्वॉय जैसी फिल्मों कई बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं। वहीं, अब वो इन स्टार किड्स के साथ फिर से वापस लौट रही हैं। जहां खुशी, अगस्त्य और जहान पहली बार एक्टिंग करते नजर आएंगे, तो इससे पहले सुहाना एक शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रेट पार्ट ऑफ ब्लू’ में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं।