सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा- ‘सीएम योगी सिर्फ गर्मी के बात कर सकते है, हम भर्ती की ही बात करेंगे’

327
Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav

उत्तर प्रदेश चुनाव प्रचार में बीजेपी-एसपी लगातार एक दूसरे पर हमलावार हैं. इसी क्रम में अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर पलटवार किया है. समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने रविवार को सीएम योगी के गर्मी निकल जाएगी वाले बयान पर पलटवार किया है. अखिलेश यादव ने कहा कि गर्मी निकले या ना निकले, समाजवादी सरकार आएगी तो भर्ती निकलेंगी. आगरा में एक रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने सीएम योगी के बयान का जवाब दिया. इससे पहले एक रैली को संबोधित करने के दौरान सीएम योगी ने कहा कि कैराना में तमंचावादी पार्टी के प्रत्याशी धमकी दे रहा है. यानी गर्मी अभी शांत नहीं हुई है. 10 मार्च के बाद ये गर्मी शांत हो जाएगी.

सीएम योगी आदित्यनाथ के इस बयान पर अखिलेश यादव पर अखिलेश यादव और उनके सहयोगी आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने कई बार पलटवार किया है. एक प्रेस कॉन्फ्रेस में अखिलेश यादव ने कहा कि क्या सीएम योगी कंप्रेशर है जो गर्मी खत्म कर देंगे. इससे पहल अखिलेश ने कहा था कि अगर खून की कर्मी खत्म हो जाएगी तो हम लोग जिंदा नहीं रह पाएंगे, मर जाएंगे.

वहीं जयंत चौधरी ने कहा था कि दो लड़कों की गर्मी देख सर्दी में बाबा के पसीने छूट रहे हैं. अब आगरा में सपा अध्यक्ष ने 10 मार्च के बाद गर्मी शांत करने के सीएम योगी के बयान पर तंज करते हुए कहा कि सीएम गर्मी शांत करने की बात करते हैं लेकिन हम सिर्फ राज्य के युवाओं की पुलिस भर्ती की घोषण की बात करेंगे.

आगरा के बाह इलाके में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधिक करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि जब से सपा चुनाव में मजबूत दावेदार के तौर पर सामने आई है तब से लोगों को फोन पर धमकी दी जा रही है. अगर किसी के पास ऐसी फोन कॉल आती है तो उसे रिकॉर्ड कर ले. मैं कहना चाहता हूं कि हमारी सत्ता में आने पर उसे एक मुकदमे के तौर पर लिया जाएगा.

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वादा किया है कि राज्य में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने के बाद पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के पैतृक गांव बटेश्वर में एक विश्वविद्यालय बनाने का ऐलान किया है. अपनी चुनावी सभा में अखिलेश यादव ने कहा कि बटेश्वर मेले को अंतरराष्ट्रीय स्तर प्रसिद्धी दिलाई जाएगी और और घाटों और मंदिरों को बेहतर बनाया जाएगा. उन्होंने कहा कि आगरा में आलू किसानों की समस्या को दूर करने के लिए आलू प्रोसेसिंग प्लांट भी लगाए जाएंगे.