सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मायावती पर किया पलटवार, बसपा को इशारों-इशारों में बताया ‘लाउडस्पीकर दल’ कहा इनका माइक भाजपा के पास

184
Akhilesh yadav
Akhilesh yadav

बसपा सुप्रीमो मायावती के सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोलने के बाद अखिलेश यादव ने भी मायावती पर हमला बोला है। अखिलेश ने अपने जवाबी हमले में बसपा, मायावती के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी पर भी कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि जनहित वाले दलों की एकजुटता से बीजेपी बौखला गई है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बीजेपी अपने लाउडस्पीकर दलों से अनाप-शनाप बातें कहलवा रही है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, “24 के चुनाव में अपने ख़िलाफ़ जनता के आक्रोश व जनहित में काम करनेवाले दलों की एकजुटता देखकर, भाजपा बौखला गयी है। इसीलिए अपने लाउडस्पीकर दलों से अनाप-शनाप बातें कहलवा रही है। इन लाउडस्पीकरों का माइक कहीं और है। जनता को धोखा देनेवाली भाजपा और उसके नालबद्ध दलों को जनता सबक़ सिखाएगी।”

आपको बता दे बसपा अध्यक्ष मायावती ने ट्विटर पर लगातार तीन ट्वीट करते हुए अखिलेश यादव और सपा को निशाने पर लिया था। इसके साथ ही वे भारतीय जनता पार्टी पर भी हमलावर हुई हैं। मायावती ने कहा कि सपा अपना जनाधार खोटी जा रही है। मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा कि, सपा यूपी में अपना जनाधार खोती जा रही है, जिसके लिए उसका अपना कृत्य ही मुख्य कारण है। परिवार, पार्टी व इनके गठबंधन में आपसी झगड़े, खींचतान तथा आपराधिक तत्वों से इनकी खुली सांठगांठ व जेल मिलान आदि की खबरें मीडिया में आमचर्चाओं में है तो फिर लोगों में निराशा क्यों न हो।