सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने रायबरेली जनसभा में बीजेपी पर बोला हमला, कहा- गर्मी निकालने की धमकी देने वालों की भाप निकल गई

593
Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को रायबरेली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में पहले दो चरणों के लिए हुए मतदान में भाजपा का सफाया हो गया है और जो गर्मी निकालने की धमकी देते थे उनकी भाप निकल गई। धुंआ उड़ाने वाले धुंआ हो गए। उन्होंने कहा कि अब जब रायबरेली मतदान करेगा तो भाजपा की हार सुनिश्चित हो जाएगी।

अखिलेश यादव ने कानून व्यवस्था के मुद्दे पर योगी सरकार को घेरते हुए कहा कि भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा मौतें हिरासत में हुई हैं। गोरखपुर में वसूली करने के लिए पुलिस वालों ने व्यापारी को पीट-पीटकर मार डाला। अपराध करने के बाद आईपीएस अधिकारी फरार है और पुलिस वाले एक दूसरे अपराधी को क्रिकेट खेलने के लिए पिच बनवा रहे हैं। ये लोग हमारी कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हैं पर अब जनता सबकुछ समझ चुकी है।

अखिलेश यादव ने ये भी कहा कि आज 25000 हजार रुपये का इनामी माफिया वोट मांग रहा है. ये कौन सी कानून व्यवस्था है बताओ आप? भाजपा सरकार में IPS फरार है. अधिकारी माफिया की पिच बनवा रहे हैं. आज सबसे ज्यादा असुरक्षित बहन-बेटियां भाजपा सरकार में है. पंचायत चुनाव में कोई सदस्य अपने घर में नहीं रह पाया. वो भूल जाएंगे आप, वो पर्चा बहन से कैसे छीना गया. भाजपा के लोगों ने एक बहन के कपड़े तक फाड़ दिए.