अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार 120 करोड़ के पार पहुंची फिल्म की कमाई

277

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ ने जबरदस्त कमाई करते हुए अपने पहले हफ्ते में 120 करोड़ का कलेक्शन किया है। गुरुवार को फिल्म ने 8.30 करोड़ का बिजनेस करते हुए 120 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है।

‘सूर्यवंशी’ फिल्म ने वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था तो वहीं वीक डेज में भी फिल्म की रफ्तार थमी नहीं है। फिल्म क्रिटिक्स के अनुसार वीक डेज में फिल्म ने महाराष्ट्र और गुजरात में शानदार कलेक्शन किया है।

बीते 7 दिनों के कलेक्शन की बात करें शुक्रवार को 26.29 करोड़, शनिवार को 23.85 करोड़, रविवार को 26.94 करोड़, सोमवार को 14.51 करोड़ और मंगलवार को 11.22 करोड़ और बुधवार को 8.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

रोहित शेट्टी को बॉलीवुड की हिट मशीन कहा जाता है। सूर्यवंशी रोहित शेट्टी की नौंवी फिल्म है जो कि 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। ‘सूर्यवंशी’ फिल्म का बजट करीब 165 करोड़ है। फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म कुछ ही दिनों में बजट निकालकर कमाई की रफ्तार पकड़ लेगी।

‘सूर्यवंशी’ फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार को आतंकवाद विरोधी दस्ते के प्रमुख डीसीपी वीर सूर्यवंशी के रूप में दिखाया गया है। फिल्म मुंबई के आतंकवाद निरोधी दस्ते के प्रमुख वीर सूर्यवंशी और उनकी टीम के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मुंबई पर हमला करने की योजना बना रहे एक आतंकवादी समूह को रोकने के लिए इंस्पेक्टर संग्राम भालेराव और डीसीपी बाजीराव सिंघम के साथ सेना में शामिल हो जाते हैं।