साउथ अफ्रीका में रोडीज को होस्ट करेंगे सोनू सूद,प्रोमो हुआ रिलीज – 18 सालों के बाद रणविजय ने छोड़ा शो

242
SONU SOOD WILL HOST ROADIES

सोनू सूद अपनी रोडीज जर्नी शुरू करने के लिए तैयार हैं। अभिनेता जल्द ही दक्षिण अफ्रीका में एडवेंचर-आधारित रियलिटी शो की शूटिंग शुरू करेंगे। निर्माताओं ने रोडीज़ के नए प्रोमो को रिलीज कर दिया है जिसमें नए होस्ट और मेंटर सोनू सूद नजर आ रहे हैं। प्रोमो में वह मोगा के एक समोसा विक्रेता को अपने साथ दक्षिण अफ्रीका चलने के लिए कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। ताकि उन्हें अपने पसंदीदा स्नैक की वहां कोई कमी नहीं हो।

बता दें एमटीवी के चर्चित शो रोडीज में सोनू सूद, रणविजय सिंह की जगह ले रहे हैं। रणविजय पिछले 18 साल से शो से जुड़े थे। एमटीवी इंडिया के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने रोडीज़ 18 का पहला प्रोमो साझा किया।

प्रोमो में सोनू सूद अपने पैतृक स्थान मोगा में खेतों के बीच एक छोटी सी दुकान में नजर आ रहे हैं। वह बताते हैं कि रोडीज़ के नए सीजन को लेकर वह कितने उत्साहित हैं। रोडीज 18 के बारे में बोलते हुए, वे कहते हैं, “इसमें होने वाली है बहुत सारी मस्ती और एडवेंचर। सबसे बेस्ट रोडीज होने वाले है इस सीजन के अंदर और मैं सोच रहा हूं जाने से पहले कुछ समोसा खा लूं। क्या पता दक्षिण अफ्रीका में चाट समोसा मिले न मिले।”

फिर उन्होंने समोसा विक्रेता जोगिंदर प्रसाद से मिलवाया और पूछा कि क्या वह उनके साथ दक्षिण अफ्रीका जाएंगे और वह तुरंत सहमत हो गए।
रोडीज़ 18 की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका में फरवरी के दूसरे सप्ताह में शुरू होगी और मार्च 2022 में एमटीवी इंडिया पर लाइव होने की उम्मीद है।