सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा पर लगा फर्जीवाड़े का आरोप, टैक्स चोरी का है पूरा मामला

626
Sonam Kapoor-Anand Ahuja
Sonam Kapoor-Anand Ahuja

सोनम कपूर के पति और बिजनेसमैन आनंद आहूजा पर फर्जीवाड़े का आरोप लगा है. सोनम कपूर के पति पर आरोप है कि उन्होंने एक अंतरराष्ट्रीय शिपिंग कंपनी के साथ फर्जीवाड़े किया है. आरोप है कि आनंद आहूजा ने टैक्स और कस्टम ड्यूटी से बचने के लिए कथित रूप से कागजों से छेड़छाड़ की है. इससे पहले जनवरी महीने में आनंद आहूजा ने कंपनी से किसी एक शिपमेंट में देरी का जिक्र किया था. ऐसे में उन्होंने एक ट्वीट के जरिए कहा था कि ‘क्या किसी को माययूएस में किसी शख्स की जानकारी है? कंपनी ऑफीशियल पेपर्स की कार्यवाही को खारिज कर रही है.’

इस बाबत हाल ही में आनंद आहूजा ने ट्विटर पर जो शिकायत की थी उसके जवाब में कंपनी ने जवाब दिया था. कंपनी ने स्पष्ट किया था कि समस्या उनकी तरफ से नहीं बल्कि आनंद अहूजा द्वारा दिए गए दस्तावेजों में थी। साथ ही कंपनी ने दावा किया था कि सामान के साथ दिए गए चालान में माल के लिए भुगतान की गई राशि की तुलना में 90% कम मूल्य का उल्लेख किया गया था।

बाद में शिपिंग कंपनी के ट्वीट वायरल होने लगे. जिसके बाद आनंद आहूजा ने अब 12 फरवरी को आरोप लगाया है कि माययूएस पीडीएफ रसीद और बैंक स्टेटमेंट को मानने से करने से इनकार कर दिया है। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि उनसे ज्यादा शुल्क लेने की कोशिश की गई और लंबे समय तक माल पास रखने की कोशिश की गई। मामले में सोनम अपने पति के समर्थन में खड़ी हैं.

बता दें, सोनम कपूर और आनंद आहूदा ने साल 2018 में मुंबई में शादी रचाई थी. इसके बाद कपल न्यूयॉर्क में शिफ्ट हो गए थे. सोनम हालांकि अपनी फिल्म शूटिंग के सिलसिले में मुंबई आती रहती हैं. सोनम औऱ आनंद का न्यूयॉर्क में बेहद शानदार घर भी है. कुछ वक्त पहले सोनम के घर की ढेरों तस्वीरें और एक वीडियो भी सामने आया था, ये वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें सोनम के घर की इनसाइड तस्वीरें देखने को मिली थीं. सोनम के आलीशान घर को देख फैंस की आंखें खुली की खुली रह गई थीं, लोग इस दौरान कहते दिखे थे कि सोनम ने अपने घर को अपने जैसा स्टाइलिश बनाया हुआ है.