सिंगर मिलिंद गाबा जल्द लेंगे प्रिया बेनीवाल संग सात फेरे

738
milind gaba-priya beniwal

साल 2022 मनोरंजन जगत के लिए वेडिंग ईयर बन गया है। बीते कुछ दिनों में कई स्टार्स ने शादी रचाई है और अब पॉपुलर पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा भी शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मिलिंद लंबे समय से प्रिया बेनीवाल को डेट कर रहे हैं और अब दोनों ने अपनी जिदंगी को एक कदम आगे ले जाने का फैसला किया है। दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। खास बात ये है कि मिलिंद और प्रिया की वेडिंग डेट भी सामने आ गई है और ये जानकारी खुद सिंगर ने सामने आकर दी है। मिलिंद ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें सिंगर ने अपना वेडिंग प्लान बताया है।

दरअसल, मिलिंद गाबा और प्रिया बेनीवाल अगले महीने 16 अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं। सिंगर ने ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने कहा, ‘मैं थोड़ा नर्वस हूं और साथ ही एक्साइटिड भी हूं। मैं अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करने जा रहा हूं। मैंने अब तक कई सारी शादियों में परफॉर्म किया है। लेकिन कभी अपनी वेडिंग का एक्सपीरियंस नहीं किया है।’

मिलिंद ने अपनी होने वाली पत्नी प्रिया के लिए काफी सारे सरप्राइज प्लान किए हैं। इसके बारे में उन्होंने बताया कि मैं जो भी कर रहा हूं वो सब उसके लिए ही कर रहा हूं। मैं हमेशा ही उसे मुस्कुराता हुआ देखना चाहता हूं। चार साल पहले चीजें अगल थीं और आज के समय में अलग हैं। मैं स्ट्रगल तो आज भी कर रहा हूं लेकिन अब चीजें थोड़ी आसान हैं। प्रिया ने हर मौके पर मेरा सपोर्ट किया है और ये बात मेरे लिए काफी ज्यादा मायने रखती है। उसने शुरू से ही मेरा साथ दिया है और ये बात की मेरे लिए काफी मायने रखती है।

अपनी शादी की तैयारियों के बारे में बात करते हुए मिलिंद ने बताया कि हमारे मेहमानों की लिस्ट काफी लंबी है और इसी वजह से हम सब अभी काम में बिजी हैं। अभी कार्ड्स बन रहे हैं। मैं अपनी शादी में हर चीज परफेक्ट चाहता हूं। इन दिनों मुझे ऐसा महसूस हो रहा है जैसे मैं कोई एग्जाम दे रहा हूं।

मिलिंद ने ये भी बताया उनकी शादी जाट और पंजाबी रीति-रिवाज से होगी। उन्होंने कहा कि हमारी शादी के फंक्शन 11 अप्रैल से शुरू हो जाएंगे। 11 तारीख को सगन होगा। इसके बाद 13 को कॉकटेल पार्टी होगी। 15 तारीख को प्रिया के घर महंदी सेरेमनी होगी। इसके बाद हमारी शादी पंजाबी और जाट दोनों रीति-रिवाजों के साथ होगी।