सिंगर आदित्य नारायण ने बेटी त्विषा के साथ शेयर की पहली तस्वीर

440
Aditya Narayan Daughter Trisha

सिंगर-होस्ट आदित्य नारायण हाल ही में पिता बने हैं. आदित्य की पत्नी श्वेता अग्रवाल ने कुछ समय पहले बेटी को जन्म दिया है. आदित्य इस समय अपनी बेटी के साथ समय बिता रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस को बेटी का नाम बता दिया है और अब पहली फोटो भी शेयर की है. आदित्य ने अपनी बेटी के साथ समय बिताने का फैसला लिया है जिसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली है. इस बारे में उन्होंने खुद जानकारी दी है.

आदित्य नारायण ने बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें त्विषा को आदित्य ने अपने कंधे पर लगा रखा है. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा-ग्रेटफुल,लकी और ब्लेस्ड महसूस कर रहा हूं. आने वाले कुछ हफ्ते मैं अपनी नन्ही परी के साथ बिताने वाला हूं. जल्द ही मिलते हैं डिजिटल वर्ल्ड.

आदित्य के पोस्ट पर सेलेब्स ने किया कमेंट
आदित्य नारायण की बेटी के साथ पहली स्टोरी देखकर सेलेब्स बहुत खुश हैं. वह उन्हें बेटी के जन्म पर बधआई दे रहे हैं. भारती सिंह ने ढेर सारे हार्ट इमोजी पोस्ट की. वहीं मीका सिंह ने बेटी के जन्म पर आदित्य को बधाई दी.

बेटी का नाम रखा त्विषा
हाल ही में आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी सेशन शुरू किया था. इस सेशन में एक फैन ने आदित्य ने उनके घर आई नन्ही परी का नाम पूछा था. उस पर आदित्य ने जवाब में लिखा था- त्विषा नारायण झा.

आपको बता दें श्वेता अग्रवाल ने 24 फरवरी को बेटी को जन्म दिया था. बेटी के जन्म के कुछ समय बाद आदित्य ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर घर नन्ही परी आने की जानकारी फैंस को दी थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो आदित्य ने होस्टिंग से अलविदा कह दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस को इस बात की जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था-भारी मन के साथ मैं उस शो से अपनी होस्टिंग ड्यूटी को अलविदा कह रहा हूं जिसने मुझे मेरी अलग पहचान दी. सारेगामापा. 15 साल, 9 सीजन 350 एपिसोड्स. समय सच में उड़ जाता है.