Sidnaaz Song: फैंस की भारी डिमांड पर रिलीज हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी गाना – फैंस हुए इमोशनल

480

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपने फैंस 2 सिंतबर को छोड़कर चले गए थे. अब एक्टर के निधन के बाद उनका और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का आखिरी गाना फैंस के फैंस के सामने पेश कर दिया गया है.

जो फैंस सिद्धार्थ और शहनाज को हमेशा साथ देखना पसंद करते थे, उनके लिए इन दोनों का आखिरी गाना रिलीज कर दिया गया है. इस गाने का टाइटल है – Habit. ये गाना अभी अधूरा था जिसकी शूटिंग होनी अभी बाकी थी. लेकिन फिर भी सिद्धार्थ और शहनाज के लिए इस अधूरे गाने को ही रिलीज कर दिया गया है.

इमोशनल करने वाला है सिडनाज का गाना
गाने में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का रोमांटिक अंदाज फैंस को देखने को मिल रहा है. गाने की शुरुआत शहनाज गिल की एक खूबसूरत शायरी से होती है, इसके बाद फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला नजर आते हैं. इस गाने की शूटिंग के सीन को खास अंदाज में पेश किया गया है. गाने में सिद्धार्थ और शहनाज का क्यूट वाला अंदाज काफी प्यारा है. इस गाने में शहनाज की आंखें काफी दर्द से भरा लग रहा है. जबकि सिद्धार्थ शुक्ला का ये आखिरी गाना सुन हर कोई इमोशनल हो रहा है. लोगों को गाना तो काफी पसंद आ रहा है लेकिन वो सिद्धार्थ को याद कर रहे हैं. इस गाने के शब्द काफी प्यारे हैं.

सिद्धार्थ और शहनाज का आखिरी गाना
सिद्धार्थ और शहनाज का साथ में ये आखिरी गाना है. दोनों इस गाने की शूटिंग आधी कर चुके थे लेकिन अभी आधी शूटिंग बाकी थी. सिद्धार्थ के जाने से ये गाना बीच में ही रह गया था. लेकिन फैंस को देखते हुए मेकर्स ने इस गाने को रिलीज किया है.

सिद्धार्थ और सहनाज के इस खूबसूरत गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है. इस अधूरे गाने को इनकी बिहाइंड द शूट क्लिप्स से पूरा किया गया है. जिनमें हंसते मुस्कुराते सिद्धार्थ शुक्ला हर किसी की आंखों को नम कर रहे हैं. इस गाने में शहनाज गिल भी काफी भावुक नजर आ रही हैं.ये साफ है कि ये गाना आंखों में आंसू लेना वाला है. गाना रिलीज होते ही फैंस के बीच छा गया है.