सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम दर्शन करने अस्पताल पहुंचे आसिम रियाज- विकास गुप्ता सहित कई सिलेब्स

756

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर आने के बाद फैंस से लेकर इंडस्ट्री से जुड़े लोगों तक हर कोई सोशल मीडिया पर शोक जाहिर करता दिख रहा है। बताया जा रहा है कि उनका निधन मैसिव हार्ट अटैक के कारण हुआ है। वहीं, इस बीच उन्हें आखिरी बार देखने के लिए लगातार सेलेब्रिटीज पहुंच रहे हैं। इन सेलेब्स में आसिम रियाज, भाऊ से लेकर कई बड़े सेलेब्स शामिल हैं। कूपर अस्पताल से कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें अस्पताल के बाहर पहुंचे सेलेब्रिटीज दिखाई दे रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला इंडस्ट्री के काफी जाने-माने एक्टर थे, कई सेलेब्स से उनका करीबी रिश्ता था। यही कारण है कि उनके निधन की खबर इंडस्ट्री और उनके फैंस के लिए काफी बड़ा धक्का है। कई लोग तो अब तक यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि वाकई महज 40 की उम्र में सिद्धार्थ दुनिया को अलविदा कह गए। सिद्धार्थ के अंतिम दर्शन के लिए आसिम रियाज, भाऊ समेत राहुल महाजन और विकास गुप्ता भी पहुंचे हैं। सभी की तस्वीरें अस्पताल के बाहर से वायरल हो रही हैं।

डॉक्टर ने क्या कहा?
आरएन कूपर अस्पताल के फॉरेंसिंक डिपार्टमेंट में सीनियर डॉक्टर ने बताया कि ‘सिद्धार्थ शुक्ला को करीब 11 बजे इलाज के लिएअस्पताल लाया गया था। जहां पर 40 साल के एक्टर को पहुंचते ही मृत घोषित कर दिया गया था। प्रारंभिक रिपोर्ट की मानें तो उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई। लेकिन हम पोर्स्ट मार्टम से पहले मौत का कारण कंफर्म नहीं कर सकेंगे’।