सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेरशाह की दास्तान’ के जरिए शहीदों को दी श्रद्धांजलि – कविता के जरिए बताई कैप्टन विक्रम बत्रा की जर्नी

759

कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक ‘शेरशाह’ को दर्शकों-समीक्षकों ने पंसद किया है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी लीड रोल में थे। विक्रम बत्रा के रोल में सिद्धार्थ सभी का दिल जीत लिया है। पहले पर्दे पर विक्रम बत्रा के वीरता की कहानी बताने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक इमोशनल और मोटिवेशनल कविता के जरिए कैप्टन बत्रा की यात्रा को बयां किया है।

‘शेरशाह की दास्तान’ के जरिए शहीदों को दी श्रद्धांजलि
अमेजन प्राइम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सिद्धार्थ दिखाई दे रहे हैं। हालांकि इस वीडियो को शेयर करते हुए इसे ‘शेरशाह की दास्तान’ का नाम दिया गया है। ‘शेरशाह की वीर दास्तान’ के जरिए कैप्टन विक्रम बत्रा और उन सभी बहादुर अमर वीरों को श्रद्धांजलि दी गई। वीडियो में सिद्धार्थ एक दिल को छू लेने कविता सुनाते हुए दिख रहे हैं। वो अपनी कविता के जरिए विक्रम बत्रा की यात्रा को बयां किया है।

यहां देखें वीडियो

सिद्धार्थ के कविता की एक-एक लाइन रोंगटे खड़े कर देने वाली है। विक्रम बत्रा के बचपन से लेकर उनके शहीद होने तक सभी बातें जिस तरह सिद्धार्थ ने इस कविता के जरिए कहा है वह काफी शानदार है। ”पहाड़ों की गोद में बैठकर कारगिल की जंग लड़ी, अपने घर आप महफूज रहे इस बात के लिए जंग लड़ा था वो … ये दिल मांगे मोर था उसका फितूर, कोई आंख उठाकर देख ले उसके वतन को ये उसे नहीं था मंजूर” ये लाइन काफी इमोशनल कर देने वाला है।

लोगों को पसंद आया कियारा-सिद्धार्थ की एक्टिंग
डायरेक्टर विष्‍णु वर्धन के निर्देशन में बनी फिल्म शेरशाह फिल्म 12 जुलाई 2021 को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Amazon Prime Video पर रिलीज़ हो हुई थी। फिल्म देखने के बाद ज्यादातर लोगों ने कियारा-सिद्धार्थ किरदार की जमकर तारीफ की और इसे दोनों के करियर में गेम चेंजर फिल्म भी बताया।