ईद की मुबारकबाद देते वक्त भावुक हुए शिवपाल यादव, लिखा- हमने उसे चलना सिखाया.. और वो रौंदते हुए चला गया..

241
Shivpal Yadav tweet on Eid 2022

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर उनके चाचा शिवपाल यादव ने ईद के मौके पर बड़ा हमला किया। हालांकि उन्होंने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया लेकिन अपने शब्दों से साफ कर दिया कि उनकी इशारा किस तरफ है. उन्होंने अपना दर्द प्रकट करते हुए कहा है कि जिसे चलना सिखाया वही उन्हें रौंद के चला गया।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) प्रमुख शिवपाल यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए लिखा- “अपने सम्मान के न्यूनतम बिंदु पर जाकर मैंने उसे संतुष्ट करने का प्रयास किया. इसके बावजूद भी अगर नाराज हूं तो किस स्तर तक उसने हृदय को चोट दी होगी. हमने उसे चलना सिखाया.. और वो हमें रौंदते चला गया.. एक बार पुनः पुनर्गठन,आत्मविश्वास व सबके सहयोग की अप्रतिम शक्ति से ईद की मुबारकबाद।”

आपको बता दें ईद के मौके पर शिवपाल यादव से पहले आजम खान ने भी बेटे के ट्विटर हैंडल के सहारे अखिलेश यादव पर साधा। ईद पर अपने पिता आजम खान की गैरमौजूदगी का दर्द बया किया. यूपी की स्वार टांडा सीट से विधायक अब्दुल्ला ने लिखा – “वो जो ख्वाब था मेरे जहन में, न मैं कह सका न मैं लिख सका, की जबान मिली तो कटी हुई, की कलम मिला तो बीका हुआ. उन्होंने पिता की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि आपके बिना पहली ईद है अल्लाह पाक कभी दोबारा ऐसा मौका ना लाए.”