राज कुंद्रा के समर्थन में पहली बार आईं शिल्पा शेट्टी, ट्वीट कर कहा- सच अंत तक सच ही रहता है

281
SHIPLA SHETTY SUPPORT RAJ KUNDRA

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम पोर्नोग्राफी केस में आया था. इस केस में वह कुछ महीने जेल में भी रहे. अब जेल से बाहर आने के काफी समय बाद राज ने कुछ दिनों पहले ही इस केस पर अपना रिएक्शन दिया था. राज ने कहा था कि उनका पोर्नोग्राफी केस में कोई हाथ नहीं था. ना ही वह कभी पोर्नोग्राफी कंटेंट के प्रोडक्शन और ना ही डिस्ट्रिब्यूशन का हिस्सा रहे हैं.

अब राज के इस इंटरव्यू को शेयर करते हुए शिल्पा ने विनस्टन चर्चिल की एक लाइन शेयर की है जिसमें लिखा है, सत्य अकाट्य है. द्वेष इस पर हमला कर सकता है, अज्ञानता इसका उपहास कर सकती है, लेकिन अंत में यही है.

क्या कहा था राज ने
राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी केस को लेकर कहा था, ‘मेरे चुप रहने से कई गलत और गैर जिम्मेदाराना बयान और आर्टिकल्स लिखे गए हैं. मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी समझा गया. लेकिन मैं सभी को ये बताना चाहूंगा कि इस केस के प्रोडक्शन और डिस्ट्रिब्यूशन में मेरा कोई हाथ नहीं रहा है. ये सब सिर्फ मुझे फंसाने के लिए किया गया. अभी इस केस की जांच चल रही है तो मैं ज्यादा इस पर कमेंट नहीं करूंगा, लेकिन मैं ट्रायल के लिए तैयार हूं और मुझे कानून पर पूरा विश्वास है. सच की ही जीत होगी.’

राज ने ये भी कहा था कि मीडिया द्वारा उन्हें पहले ही आरोपी घोषित कर दिया गया और उनके परिवार को काफी दर्द से गुजरना पड़ा. लेकिन मैंने शर्म से अपना चेहरा नहीं छिपाया, लेकिन मैं चाहता हूं कि मेरी प्राइवेसी को इस मीडिया ट्रायल की वजह से डिस्टर्म किया जाए. मेरी प्राथमिकता हमेशा मेरा परिवार है और मेरे लिए कुछ जरूरी नहीं.

राज ने डिलीट किए सोशल मीडिया अकाउंट
बता दें कि जेल से बाहर आने के बाद राज ने अपना इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया था. जबकि पहले वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे और शिल्पा या बच्चों के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते थे. इतना ही नहीं वह अभी भी ओपनली शिल्पा के साथ बाहर नजर नहीं आते रहते हैं. कुछ दिनों पहले वह शिल्पा के साथ एयरपोर्ट में नजर आए थे. लेकिन वह शिल्पा के साथ नहीं चले बल्कि अलग जा रहे थे. इसके साथ ही उन्होंने मास्क पहना हुआ था और हुडी पहना था.