राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी का पहला पोस्ट – कहा चुनौतियों का सामना करके बचूंगी

501

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के हिरासत में हैं। उन पर अश्लील फिल्म बनाने का आरोप है। पति की गिरफ्तारी के बाद से सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी को निशाने पर लिया जा रहा है और उन पर मीम्स बन रहे हैं। इस बीच शिल्पा ने राज की गिरफ्तारी के बाद पहली बार अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है।

पोस्ट से कही अपनी बात

शिल्पा ने एक किताब की फोटो शेयर की है, जिसमें जीवित रहने और चुनौतियों की बात का जिक्र है। किताब में लिखा गया है कि ‘मैं एक गहरी सांस लेती हूं, यह जानते हुए कि मैं जिंदा हूं और भाग्यशाली हूं। मैं पहले भी चुनौतियों का सामना कर चुकी हूं और मैं भविष्य में भी चुनौतियों का सामना करके बचूंगी। आज मुझे जिंदगी जीने के लिए कोई भी भटका नहीं सकता है।‘

जांच में सहयोग नहीं कर रहे
पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा शुक्रवार तक पुलिस हिरासत में हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राज पुलिस पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं। वह अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार कर रहे हैं हालांकि पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं।

शिल्पा को समन नहीं
पुलिस ने बताया है कि शिल्पा शेट्टी को समन नहीं भेजा जाएगा। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बात ऐसे तमाम कयास लगाए जा रहे थे। बता दें कि सोमवार को राज कुंद्रा को मुख्य साजिशकर्ता मानते हुए गिरफ्तार किया गया था। उनके खिलाफ मुंबई के मालवानी पुलिस थाने में 4 फरवरी को केस दर्ज किया गया था। इस केस में कुल 11 लोगों की गिरफ्तारी हुई है।