ड्वेन जॉनसन उर्फ द रॉक का ऐलान – अब नहीं रहेंगे ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ सीरीज का हिस्सा

526

हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म सीरीज ‘फास्ट एंड फ्यूरिस’ (Fast and Furious) के फैन्स भारत में भी हैं। बड़ी संख्या में फैन्स इस फिल्म सीरीज को पसंद करते हैं। फिल्म के हर किरदार को दर्शकों का प्यार मिलता है। वहीं 2011 में ‘फास्ट फाइव’ से हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) भी इसका हिस्सा बन गए थे।

ड्वेन ने किया ऐलान
दरअसल हाल ही में ड्वेन जॉनसन उर्फ द रॉक (The Rock) ने इस बात का ऐलान किया है कि वो अब ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ सीरीज का हिस्सा नहीं रहेंगे। बता दें कि फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज में ड्वेन, हॉब्स के किरदार निभाते हैं। याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले विन डीजल और ड्वेन के बीच अनबन हो गई थी। जिसके बाद अब ड्वेन ने विन के टफ लव कमेंट पर रिएक्ट किया।

क्या बोले ड्वेन
ड्वेन ने हॉलीवुड रिपोर्टर से बात करते हुए कहा, ‘मैं हंसा और मैं बहुत जोर से हंसा, मुझे लगता है कि हर कोई उस बात पर हंसा होगा और मैं उसे वैसे ही छोड़ देता हूं। मैं उन्हें फास्ट एंड फ्यूरियस 9 के लिए शुभकामनाएं देता हूं। मैं उन्हें फास्ट 10, फास्ट 11 और आगे की सभी फिल्मों के लिए शुभकामनाएं देता हूं, जो वो मेरे बिना करेंगे।’

2011 से सीरीज का हिस्सा
गौरतलब है कि 2011 में फास्ट फाइव से ड्वेन इस सीरीज का हिस्सा बने थे। इसके बाद फास्ट एंड फ्यूरियस 6 (2013), फ्यूरियस 7 (2015) , फेट ऑफ द फ्यूरियस (2017) और 2019 में सीरीज के स्पिन ऑफ हॉब्स एंड शॉ (2019) में नजर आएं। वहीं फास्ट एंड फ्यूरियस 9 में ड्वेन नहीं हैं।