शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ दायर किया 50 करोड़ की मानहानि का केस – एक्ट्रेस ने लगाए थे गंभीर आरोप

662

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) के वकीलों ने अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है. यह कदम तब उठाया गया जब शर्लिन ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाते हुए हाल ही में जुहू पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज कराई. बता दें कि शर्लिन ने अपनी शिकायत में राज और शिल्पा के खिलाफ यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी देने का आरोप लगाया था. इतना ही नहीं, शर्लिन ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए भी शिल्पा और राज को लेकर काफी आरोप लगाए थे.

शर्लिन के इन आरोपों के खिलाफ राज और शिल्पा ने उनके खिलाफ 50 करोड़ रुपये का मानहानि केस दर्ज करवाया है. पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, राज और शिल्पा के वकीलों द्वारा जारी किए गए नोटिस में लिखा है कि शिल्पा और राज ने उन पर लगाए गए आरोपों को ‘मनगढ़ंत, झूठा, नकली, तुच्छ, निराधार करार दिया है. राज और शिल्पा के वकीलों ने दावा किया कि शर्लिन ने ये आरोप उन्हें बदनाम करने और जबरन वसूली करने के मकसद से लगाए हैं.

राज और शिल्पा ने ठोका शर्लिन पर 50 करोड़ रुपये का मानहानि का केस
इसके अलावा, नोटिस में यह भी कहा गया है कि शिल्पा शेट्टी जेएल स्ट्रीम ऐप के कामकाज के मामलों में शामिल नहीं हैं. नोटिस में लिखा गया- “शर्लिन द्वारा अवांछित विवाद पैदा करने और मीडिया का ध्यान आकर्षित करने के लिए बेवजह शिल्पा शेट्टी का नाम खींचने की कोशिश हो रही है. कि, हमें भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और हम शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ की मानहानि का केस करते हैं.”

आपको बता दें कि 14 अक्टूबर को शर्लिन ने शिल्पा और राज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत दर्ज कराने से पहले शर्लिन ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसमें उन्होंने शिल्पा और राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. इसके बाद शिल्पा और राज के वकीलों ने शर्लिन को चेतावनी दी थी कि वह इस तरह के बेबुनिया आरोप न लगाएं अन्यथा उन्हें मानहानि का मुकदमा फेस करना पड़ेगा. हालांकि, शर्लिन ने उनकी चेतावनी को नजरअंदाज किया और उन्होंने जुहू पुलिस थाने में शिल्पा और राज के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी. शर्लिन ने शिल्पा और राज पर उनके पैसे हड़पने का आरोप भी लगाया है.

वहीं, राज कुंद्रा का नाम जबसे पॉर्नोग्राफी रैकेट में सामने आया है, तबसे अपने एक के बाद एक कई पोस्ट्स और वीडियो के जरिए शर्लिन राज कुंद्रा पर हमलावर हैं. अपने कई इंटरव्यू में शर्लिन ये भी कह चुकी हैं कि शिल्पा शेट्टी जरूर उनके पति राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी रैकेट के बारे में जानती थीं, लेकिन वह चुप्पी साधे हुए हैं. फिलहाल, कई महीने तक जेल में रहने के बाद अब राज कुंद्रा जमानत पर बाहर हैं.