Shiddart Kiara Wedding News : आज होंगे एक दूसरे के Sid और Kiara , Leak हुई दुल्हन की फोटो

117

Shiddart Kiara Wedding News : सिद्धार्त और कियारा की शादी को लेकर सभी लोगो के बीच काफी चर्चा है , वैसे तो सिद्धार्त और कियारा ने ऑफिसियल कुछ भी नहीं बताया है , लेकिन अभी हालही हुई लीक हुई फोटो से साफ साफ पता चल रही है की शादी की तैयारी जोरो पर चल रही है।

रिपोर्ट्स की माने तो आज सिद्धार्त और कियारा 7 फरवरी 2023 को सात फेरे लेकर एक दूसरे के हो जायेंगे। सिद्धार्त और कियारा के फंक्शन की ज्यादा तस्वीरें तो सामने नहीं आ रही है लेकिन जो तस्वीरें सामने आयी है उससे शादी का वेन्यू और फंक्शन के अपडेट सामने आ रहा है। मेहमान सूर्यगढ़ पैलेस (SuryaGarh Palace) , जैसलमेर की तरफ रवाना हो गए है।

बताते चले की सिद्धार्त और कियारा की शादी में बॉलीवुड के मशहूर हस्तिया भी शरीक होंगी जैसे कारण जौहर (Karan Johar) , शहीद कपूर (sahid kapoor) , अक्षय कुमार (Akshya Kumar) , आयुष्मान खुराना ( Ayushman Khurana) और भी बहुत सारे सेलिब्रिटी हिस्सा लेंगे।

इस फिल्म से शुरू हुई सिद्धार्त और कियारा की केमिस्ट्री

सिद्धार्त और कियारा की केमिस्ट्री फिल्म शेरशाह की शूटिंग के दौरान हुई थी , दोनों एक्टर एक दूसरे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे है। इस फिल्म में दोनों की एक्शन और केमिस्ट्री की काफी तारीफ हुई।