शिल्पा शेट्टी को शर्लिन चोपड़ा की सलाह ,बोलीं- टीवी पर रानी लक्ष्मीबाई के बारे में बोलना आसान – रील लाइफ से हटकर रियल लाइफ को भी देखें

527

ऐक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने एक नए ट्विटर पोस्ट में एक बार फिर शिल्पा शेट्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने हाल ही में दिए एक वीडियो इंटरव्यू से एक क्लिप साझा कर शिल्पा से वास्तविक दुनिया में भी बदलाव लाने के लिए कहा।

शिल्पा शेट्टी पर कसा तंज
शर्लिन चोपड़ा ने अपने ट्वीट में शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा को टैग करते हुए लिखा, ‘आप टीवी पर साष्टांग दंडवत प्रणाम करतीं हैं उन कलाकारों को जिनकी कला से आप प्रभावित होती हैं। कृपया,रील लाइफ से बाहर निकलकर,रियल दुनिया में जाकर,पीड़ित महिलाओं को थोड़ी बहुत सहानुभूति दिखाएं यकीन मानिए,सारी दुनिया आप को साष्टांग दंडवत प्रणाम करेगी!

शर्लिन ने शिल्पा शेट्टी को सलाह
शर्लिन ने जो वीडियो क्लिप शेयर किया है उसमें कुछ ऐसा बोल रही हैं जो उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे शर्लिन शिल्पा को टोन्ट करते हुए कह रही हैं कि सष्टांग दंडवत प्रणाम करना मंच पर रानी लक्ष्मीबाई के बारे में बात करना भी बहुत आसान है। आपको जमीन पर होना चाहिए, रील लाइफ से हटकर रियल लाइफ को भी देखें सब समझ आ जाएगा। पीड़ित महिलाओं और बच्चों के लिए कुछ करना चाहिए। अपनी घर से बाहर निकल कर और कुछ करो। पोर्न की दुनिया से बाहर निकलकर देखिए, तब देखिए कैसे ये दुनिया आपको सष्टांग दंडवत प्रणाम करती है।

देश के लिए बहुत कुछ करना चाहती हैं शर्लिन चोपड़ा
शर्लिन वीडियो में आगे कह रही हैं कि खुद के लिए बंगला बनाना, खुद के लिए गाड़ी खरीदना अच्छा है, एक हद तक। लेकिन क्या गाड़ी और बंगला खरीदने के लिए आप पॉर्न बनाएं? नहीं। अभी बहुत कुछ है देश के लिए करना। कुछ करना चाहती हूं अपने देश के लिए।

आपको बता दें कि जबसे राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में जमानत मिली है। तब से शर्लिन शिल्पा और राजकुंद्रा पर अपनी नराजगी दिखाते हुए कुछ न कुछ पोस्ट कर रही हैं। ऐसा मालूम होता है कि राज कुंद्रा की जमानत से सबसे अधिक दुख शर्लिन चोपड़ा को हुआ है।