माधुरी दीक्षित के साथ शहनाज गिल ने किया शानदार डांस, देखते ही देखते 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

472

‘बिग बॉस’ के बाद से शहनाज गिल इस कदर मशहूर हो गई हैं कि लोकप्रियता के मामले में वह कई बड़े सितारों को पीछे छोड़ देती हैं। इन दिनों शहनाज कई टीवी शो में बतौर मेहमान बनकर पहुंच रही हैं। जल्द ही वह डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ में नजर आने वाली हैं। इस एपिसोड में उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला भी होंगे।

सिद्धार्थ के साथ जमेगी जोड़ी
शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी ‘डांस दीवाने’ के सेट पर तहलका मचाने वाली है। दोनों का प्रोमो पहले ही आ चुका है। इस बीच शहनाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सेट से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह माधुरी दीक्षित के साथ डांस करती नजर आ रही हैं।

माधुरी के साथ कदम थिरकाए
शहनाज ने इस दौरान ब्लू कलर का गाउन पहना है। वहीं माधुरी ने हरे रंग का लहंगा कैरी किया है। माधुरी के साथ शहनाज गिल ‘बड़ी मुश्किल’ गाने पर डांस कर रही हैं। माधुरी तो जबरदस्त डांसर हैं ये तो सभी जानते हैं। शहनाज उनका साथ बखूबी दे रही हैं।

शहनाज के वीडियो शेयर करते ही यह वायरल हो गया। इस पर साढ़े तीन लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वीडियो शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा- ‘गर्व महसूस हो रहा है। थैंक्यू कलर्स टीवी इतना सम्मान और प्यार देने के लिए।‘

शहनाज गिल ‘परम सुंदरी’
इससे पहले शहनाज गिल ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह ‘परम सुंदरी’ गाने पर डांस कर रही थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘जो कुछ भी हो। इट्स ओके, जिधर भी जाती हूं सब यही बोलते हैं, पर ये तीनों क्यूट हैं।‘