टीवी का पहला सुपर हीरो ‘शक्तिमान’ का टीज़र आया सामने, भूमिका निभाने वाल़े पर अभी सस्पेंस बरकरार

677
Shaktimaan Teaser
Shaktimaan Teaser

90 के दशक के सुपरहिट शो ‘शक्तिमान’ के फैंस के लिए बेहद खुशी की खबर सामने आई है. टीवी के पहले सुपरहीरो ‘शक्तिमान’ की ग्रैंड लेवल पर फिर से धमाकेदार एंट्री होने वाली है. पहले इस शो ने छोटे पर्दे पर धमाल मचाया था. अब इस बार बिग स्क्रीन पर बड़ा धमाका होगा. अभी तक तमाम एक्शन हीरोज और विदेशी सुपरहरीरोज की फिल्में और शोज देखे गए हैं और खूब चर्चित हुए हैं. ऐसे में अब हमारे देसी सुपरहीरो की बारी है. इस बारे में खुद एक्टर मुकेश खन्ना ने ऐलान किया है.

अनाउंसमेंट करते हुए एक्टर ने ‘शक्तिमान’ का दमदार टीजर भी जारी किया. सोनी पिक्चर्स के ‘शक्तिमान’ को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा. इस टीजर को पोस्ट करते हुए मुकेश खन्ना ने कहा- ‘मैं लेट हो गया हूं आपको बताने में, क्योंकि ये खबर वायरल हो चुकी है कि हम शक्तिमान फिल्म बना रहे हैं. फिर भी मेरा ये फर्ज बनता है कि आपसे कहूं कि जो मैंने वादा किया था वो आज पूरा कर दिया है. शक्तिमान फिल्म अनाउंस हो चुकी है.

मुकेश खन्ना द्वारा रिलीज किए गए शक्तिमान के टीजर में शक्तिमान की हल्की सी झलक देखने को मिलती है, शक्तिमान का वो गोल्डन सुरक्षा कवच, गंगाधर का चश्मा और बैकग्राउंड में बेहद गंभीर म्यूजिक सुनाई देता है. इस दौरान शहर में बड़ी बड़ी बिल्डिंग्स और उनमें पड़ती काली परछाई भी दिखाई देती है.

ज्ञात हो, 90 के दशक में शक्तिमान ने दर्शकों पर अपनी एक अलग और खास छाप छोड़ी थी. इस शो ने उस वक्त काफी टीआरपी जुटाई थी. मुकेश खन्ना के करियर का ये सुपरहिट प्रोजेक्ट था जिसके लिए उन्हें आज भी याद किया जाता है. 90 के दशक के दर्शकों का इस शो से इमोशनली कनेक्शन है, ऐसे में माना जा रहा है कि इस फिल्म को भी दर्शकों का खूब प्यार मिलेगा.