UP ASSISTANT ACCOUNTANT और ARO भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड हुआ जारी

254
UPPCL ARO Recruitment 2021
UPPCL ARO Recruitment 2021

उत्तर प्रदेश पॉवर कॉरपोरेशन लिमिटेड की ओर से असिस्टेंट अकाउंटेंट और असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है. ऐसे में जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन किए थे वह UPPCL की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. बता दें कि असिस्टेंट अकाउंटेंट के पद पर कुल 240 सीटें रखी गई हैं. वही असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर के 14 खाली पदों पर भर्तियां की जाएंगी. जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन किए थे परीक्षा में शामिल होने से पहले ऑफिशियल वेबसाइट upenergy.in पर उपलब्ध नोटिफिकेशन को अच्छे से चेक कर ले. साथ ही एडमिट कार्ड पर दिए विवरण की भी जांच कर सकते हैं.

उत्तर प्रदेश पॉवर कॉरपोरेशन लिमिटेड की ओर से असिस्टेंट अकाउंटेंट के पद पर आवेदन प्रक्रिया 18 अक्टूबर 2021 को शुरू हुई थी इसमें ऑनलाइन अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को 9 नवंबर 2021 तक का समय मिला था. वही असिस्टेंट भी ऑफिसर के पद पर भी 9 नवंबर तक आवेदन मांगे गए थे अब इस वैकेंसी के लिए परीक्षा का आयोजन फरवरी महीने में ही किया जाएगा.

पदों की संख्या – 240 जेनरल के लिए पद – 109 आर्थिक कमजोर वर्ग – 24 ओबीसी – 56 एससी – 48 एसटी – 03

UPPCL ARO Recruitment 2021 के माध्यम से राज्य में कुल 14 पदों पर भर्तियां होंगी. यह भर्ती असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर के पद पर होगी. इसमें जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए 9 सीटें तय की गई है. इसके अलावा ओबीसी कैंडिडेट के लिए 3 और एससी के लिए 2 सीटों पर भर्तियां होंगी. ऑफिशियल नोटिफिकेशन में वैकेंसी की पूरी डिटेल्स दी गई है.