शाहरुख खान के समर्थन में उतरे संजय राउत- कहा बेवजह एक्टर को ट्रोल करने वालों को आनी चाहिए शर्म

424
SANJAY RAUT SUPPORT

लता मंगेशकर के निधन (Lata Mangeshkar) के बाद से बॉलीवुड गमगीन है. ऐसे में लता दीदी को अंतिम विदाई (Lata Mangeshkar Last Ride) देने के लिए पूरा मुंबई शहर उमड़ पड़ा, जिसमें बॉलीवुड के तमाम स्टार सेलेब्स शरीक हुए. लता मंगेशकर को अंतिम विदाई देने के लिए सुपरस्टार शाहरुख खान भी पहुंचे थे. दीदी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिसके बाद शाहरुख खान को बेवजह ट्रोल किया जाने लगा। लेकिन अब शाहरुख खान के सपोर्ट में शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) उतरे हैं.

क्या था मामला, क्यों ट्रोल हुए शाहरुख खान
दरअसल, शाहरुख खान अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ शिवाजी पार्क में लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे. शाहरुख ने इस दौरान सफेद टीशर्ट और पैंट साथ में सन ग्लासेस लगाए हुए थे. शाहरुख खान जब लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर के पास पहुंचे तो उन्होंने इस्लामिक रिवाजों के मुताबिक दुआओं में हाथ उठाए और फिर उनके पैरो को भी चूमा. बाद में शाहरुख ने फूंक भी मारी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर शाहरुख के लिए अजीब बातें कही जाने लगीं और उन्हें ट्रोल किया जाने लगा.

क्या बोले संजय राउत
सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई जाने लगी कि शाहरुख ने लता मंगेशकर के पैर पर थूका था. इसके बाद शाहरुख खान के खिलाफ बयानबाजी का सिलसिला जारी हो गया. ऐसे में शाहरुख के सपोर्टर्स भी आगे आए और सफाई देने लगे. वहीं शिवसेना सांसद सजंय राउत ने भी शाहरुख खान के सपोर्ट में आकर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. संजय राउत ने कहा है कि बेवजह शाहरुख खान को ट्रोल करने वालों को शर्म आनी चाहिए, जो कि उन्हें जरा भी नहीं है. ऐसे मौके पर एक शानदार अभिनेता को भी ट्रोल कर रहे है. संजय राउत ने कहा कि ‘लता जी एक महान आत्मा थीं जो कि बस शरीर से मुक्त हुई हैं. वह यही हैं. लता जी कोई राजनेता नहीं थीं कि उनका स्मारक बनाया जाए. दीदी हमेशा हमारे दिलों में रहेंगी.’

बता दें, कोरोना की चपेट में आने से लता मंगेशकर लंबे समय तक अस्पताल में भर्ती रहीं. उनका इलाज मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में चल रहा था. लता मंगेशकर ने रविवार सुबह 8.12 बजे अंतिम सांस ली थी.