बॉलीवुड के बादशाह के बंगले को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

624
shahrukh khan
shahrukh khan

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख़ खान के बंगले मन्नत को उड़ाने की धमकी देने वाला आदमी गिरफ्तार हो गया है. पुलिस ने आरोपी को मध्यप्रदेश के जबलपुर से गिरफ्तार किया है. इस आदमी का नाम जितेश ठाकुर है. जितेश ने 6 जनवरी 2022 को महाराष्ट्र पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर बताया था कि वो शाहरुख के बंगले को को बम से उड़ा देगा. इसमें उसने शाहरुख के बंगले समेत मुंबई के विभिन्न स्थानों में आतंकवादी हमले और बम ब्लास्ट करने की धमकी दी थी. रईस स्टार की एक झलक पाने की लिए फैंस उनके घर के बाहर जमा होते हैं. इस तरह की धमकियों को पुलिस हल्के में नहीं ले सकती हैं.

मुंबई पुलिस ने कॉल को ट्रेस किया और वो नंबर मध्यप्रदेश के जबलपुर का था. सीएसपी आलोक शर्मा ने कहा, ”हमें महाराष्ट्र पुलिस का फोन आया है कि जबलपुर से आतंकवादी हमले का दावा करने वाला एक कॉल आया था. उन्होंने उस व्यक्ति को गिरफ्तार करने में हमारी मदद मांगी. हमने उसे गिरफ्तार कर लिया है और भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है”.

जबलपुर के एडिशनल पुलिस सुपरिटेंडेंट गोपाल खंडेल ने पीटीआई से कही कि महाराष्ट्र पुलिस ने एक मोबाइल नंबर शेयर किया था, जिसके आधार पर जितेश ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है. खंडेल ने कहा कि आरोप शराब पीने का आदी है और इससे पहले भी फर्जी कॉल किए हैं और पुलिस एसओएस सेवा डायल 100 के कर्मचारियों के साथ झगड़ा किया है.

कॉल के बाद कई जगहों पर तालाशी ली गई लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला हैं हालांकि की आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. खंडेल ने आगे खुलासा किया कि जितेश ठाकुर के खिलाफ आपराधिक धमकी और लोक सेवा को झूठी जानकारी देने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है और उन्होंने बताया कि आरोप को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया था.

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्मों को शुरू करने के लिए तैयार है. वो दीपिका पादुकोण के साथ ‘पठान’ में नजरे आने वाले हैं. इसक फिल्म में सलमान खान कैमियो करते नजर आएंगे.