पवित्र रिश्ता 2.0: मानव की भूमिका में सुशांत की जगह दिखेंगे शाहीर शेख, अंकिता लोखंडे फिर से बनेंगी अर्चना

611

पॉप्युलर टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ का सीक्वल आने की खबरें बीते साल से चल रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत के जून में निधन के बाद इस पर चर्चा शुरू हुई थी। बताया जा रहा था कि एकता कपूर सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए ये सीरियल फिर से शुरू करना चाहती हैं। अब रिपोर्ट्स हैं कि फाइनली इस सीरियल की कास्ट तय हो चुकी है। खबरों की मानें तो अंकिता लोखंडे अर्चना के रोल में होंगी और शाहीर शेख मानव के रोल में होंगे।

2011 में सुशांत ने छोड़ा था शो

2009 में आए शो ‘पवित्र रिश्ता’ से सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। ये अंकिता का डेब्यू सीरियल था। शो में सुशांत मानव और अंकिता अर्चना के रोल में थे और उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला। 2011 में सुशांत सिंह राजपूत ने ये शो छोड़ दिया था। उनके बाद मानव के रोल में 3 साल तक हितेन तेजवानी दिखाई दिए। 2014 में शो ऑफ एयर हो गया था। बीते साल से शो के फिर से शुरू होने की बात चल रही है।

अभी चुनी जानी है बाकी कास्ट

अब पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, पवित्र रिश्ता 2.0 का कॉन्सेप्ट तैयार हो चुका है। एकता कपूर कास्टिंग कर रही हैं। सोर्स के मुताबिक, मानव के रोल के लिए शाहिर शेख को चुना गया है। वहीं अंकिता लोखंडे अर्चना के रोल में दिखाई देंगी। बाकी कास्ट तय की जानी है। हालांकि इस बारे में एकता कपूर या अंकिता लोखंडे की तरफ से कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं है। बताते लें कि. बीते साल जब पवित्र रिश्ता 2.0 की खबरें आई थीं तो सुशांत के फैन्स ने इस पर रिऐक्शंस दिए थे। उनका कहना था कि वे सुशांत की जगह किसी और को नहीं देख सकते।