सामंथा रुथ प्रभु ने ट्विटर पर दिया ट्रोल को मुहतोड़ जवाब

590
Samantha Ruth Prabhu
Samantha Ruth Prabhu

साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु अपने काम के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी लगातार सुर्खियों में रहती हैं। नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का तलाक हो चुका है। पति से अलग होने के बाद सामंथा रुथ प्रभु को जहां फैंस का सपोर्ट मिल रहा है, वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो उन्हें इस मामले में ट्रोल करते रहते हैं।

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि सामंथा ने पैसों के लिए नागा से शादी की और चार साल बाद ही तलाक दे दिया। हाल ही में एक बार फिर सामंथा को उनके तलाक का जिम्मेदार ठहराते हुए ट्रोल करने की कोशिश की गई है। हालांकि इस बार भी सामंथा ने बेहद सटीक और सधा हुआ जवाब देते हुए ट्रोल करने वाले इस शख्स की बोलती बंद कर दी है।

दरअसल, समांथा और नागा चैतन्य ने अक्टूबर, 2021 में तलाक लेने का फैसला लिया. इसके बाद से समांथा सोशल मीडिया लगातार ट्रोल हो रही हैं। कई लोगों ने समांथा पर गर्भपात के भी आरोप लगाए। एक ट्विटर यूजर ने समांथा पर अप्रिय टिप्पणी की और उन्हें ‘तलाकशुदा चीज’ करार दिया। इस ट्वीट में समांथा के लिए तलाकशुदा, पुरानी चीज और सेकेंड हैंड आइटम जैसे शब्दों का प्रयोग किया गया।कामाराली दुकानदार (Kamarali Dukandar) नाम के यूजर के एक ट्वीट में कहा गया कि समांथा ने एक जेंटलमैन से 50 करोड़ रुपये टैक्स फ्री मनी लूट ली। समांथा इस पर बिफर पड़ीं और लिखा, ‘ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दें।’

गौरतलब है कि समांथा और नागा चैतन्य की शादी अक्टूबर, 2017 में हुई थी. तलाक के बाद नागा चैतन्य ने समांथा को 200 करोड़ रुपये एलिमनी के रूप में देने की बात कही थी, लेकिन समांथा ने लेने से इनकार कर दिया था। बहरहाल, फिल्मी सितारों के पारिवारिक मसलों की जानकारी न होने के बावजूद सोशल मीडिया यूजर्स इन दिग्गजों से जुड़ी टिप्पणी इस अधिकार से करते हैं, मानो उन्हें पूरा इतिहास-भूगोल पता हो। कम से कम हस्तियों की निजता का ध्यान तो रखा ही जाना चाहिए।