अली फज़ल और रिच्चा चड्ढा करने वाल़े है शादी, अगले साल का है प्लान

384
ali fazal riccha chaddha
ali fazal riccha chaddha

कोरोना महामारी का असर हम सभी के जीवन पर पड़ा है. लॉकडाउन लगने की वजह से जहां लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे थे, तो वहीं कई लोगों की नौकरी चली गई. महामारी के कारण सिनेमाघरों पर ताला लग गया था. इतना ही नहीं, कई सेलेब्स ने अपनी शादी की डेट को आगे बढ़ा दिया था. इसमें अली फजल और ऋचा चड्ढा का नाम भी शामिल है. अली और ऋचा अपने प्रोफेशनल करियर में बुलंदियों को छू रहे हैं. दोनों की एक्टिंग ने फैंस का दिल जीता है.

अली इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में है. इसके अलावा कपल अपनी शादी की खबरों को लेकर भी लाइम लाइट में है. दोनों के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कब कपल शादी के बंधन में बंधने वाले है.

अली और ऋचा अक्सर साथ में स्पॉट होते हैं. दोनों पिछले साल 2020 में शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से कपल ने अपनी शादी की डेट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया था. शादी में इतने देरी होने पर ऋचा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ये एक जिम्मेदारी है. हम चाहते हैं शादी में शामिल होने वाले सदस्य शादी का आनंद ले. इसलिए हमें जिम्मेदार होना होगा. हम शादी को सुपर स्प्रेडर इवेंट नहीं बनाना चाहते है. उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि अगले साल सब कुछ ठीक होगा तो हम शादी के बंधन में बंध जाएंगे. हालिया रिपोर्ट के अनुसार, अली और ऋचा अगले साल मार्च में शादी कर सकते हैं.

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, फुकरे स्टार्स इंटिमेंट वेडिंग करेंगे और फिलहाल शादी के लिए लोकेशन देख रहे हैं. सूत्र के अनुसार, शादी मुंबई और दिल्ली में हो सकती हैं. इस शादी में केवल परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल होंगे. इन दिनों कपल शादी के अलग- अलग लोकेशन को देख रहे हैं और जल्द ही शादी के वेन्यू के बारे में फैसला ले लेंगे.

रिपोर्ट्स के अनुसार शादी के लिए मार्च का समय सही है क्योंकि उनके प्रोजेक्ट्स अप्रैल से शुरू होने वाले है. सूत्र ने बताया, अली कुछ हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. इसलिए उस समय की शादी की डेट पर चर्चा कर रहे हैं और जल्द ही फैसला ले सकते हैं. ऋचा और अली पहली मुलाकात फुकरे की सेट पर हुई थी.