नागा चैतन्य से अलग होने के बाद सामंथा ने साझा किया पहला पोस्ट, लिखा – ‘मुझे खुद को बदलना होगा…’

452

‘द फैमिली मैन 2’ में राजी का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुईं दक्षिण भारतीय अभिनेत्री सामंथा प्रभु लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पति नागा चैतन्य संग अपनी शादी टूटने की पुष्टि कर दी। इस खबर ने उनके फैंस को दुख दिया है। हालांकि सामंथा ने इस बात को खुशी खुशी स्वीकार किया है और सोशल मीडिया पर भी उनकी हलचल बढ़ गई है। नागा से तलाक की घोषणा के बाद सामंथा ने पहला पोस्ट साझा किया है।

सामंथा ने साझा किया पोस्ट

सामंथा ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो प्लेन के अंदर से बाहर के दृष्य को कैमरे में कैद रही हैं। इसके साथ उन्होंने एक गाना भी लगाया जिसके बोल हैं, ‘अगर मुझे दुनिया बदलनी है तो मुझे खुद को बदलना होगा। मुझे अपना बिस्तर ठीक करना चाहिए, अपने शेल्फ की गंदगी भी हटानी चाहिए। मुझे दिन भर बिस्तर पर पड़े नहीं रहना चाहिए’।

सामंथा के इस पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि अब वो खुद को आजाद महसूस कर रही हैं और अपने जीवन में बदलाव लाना चाहती हैं। सामंथा और नागा को साथ में पसंद करने वाले भले ही थोड़े दुखी हों लेकिन उनके लिए अपने सितारों की खुशी से बढ़कर कुछ नहीं हैं। ऐसे में सामंथा और नागा के इस फैसले का सम्मान कर रहे हैं।

बता दें कि, नागा चैतन्य और सामंथा की पहली मुलाकात साल 2009 में एक फिल्म के सेट पर हुई थी। यहां पर सामंथा ने नागा को पहली नजर में ही अपना दिल दे दिया था। हालांकि, दोनों के रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई थी और फिर धीरे-धीरे नागा को भी अभिनेत्री से प्यार हो गया था। इसके बाद दोनों ने अपनी डेटिंग लाइफ को एंजॉय किया।

नागा और सामंथा ने साल 2017 में गोवा में शादी रचाई थी। दोनों की शादी लंबे समय तक चर्चाओं में रही थी।खबरों की मानें तो दोनों की शादी में लगभग 10 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे। इतना ही नहीं, कपल की शादी दक्षिण भारतीय और फिर ईसाई रीति-रिवाज से हुई थी। हालांकि, अब दोनों के रिश्ते का अंत हो चुका है।

गौरतलब है कि सामंथा पहले अपने नाम के आगे सामंथा अक्किनेनी लगाती थीं लेकिन एक दिन उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल से अक्किनेनी सरनेम हटा दिया था। सामंथा के इस फैसले के बाद ही ये खबर चर्चा में आ गई थी की उनके और नागा चैतन्य अक्किनेनी के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। इसके बाद अब उन्होंने फिर से सोशल मीडिया पर अपना नाम बदलकर सामंथा कर दिया है।