आर्यन की गिरफ्तारी के बीच शाहरुख खान के समर्थन में आए फिल्म मेकर हंसल मेहता, कहा- लोग कानून से पहले ही फैसले लेने लगते हैं, ये गलत है

257

ड्र्ग्स मामले में आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के समर्थन में कई बड़ी हस्तियां आ गई हैं. फिल्म मेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने भी अभिनेता का समर्थन किया है. हंसल मेहता ने इसे माता-पिता के लिए काफी दुखद बताया है.

हंसल मेहता ने शाहरुख के समर्थन में किया ट्वीट

शाहिद जैसी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर हंसल मेहता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शाहरुख का समर्थन किया और लिखा कि, “एक माता-पिता के लिए एक बच्चे के साथ परेशानी का सामना करना दर्दनाक होता है. ये तब और मुश्किल हो जाता है जब लोग कानून को अपना काम करने से पहले ही फैसले लेने लगते हैं. ये माता-पिता और बच्चे के रिश्ते के लिए अपमानजनक और अनुचित है. मैं शाहरुख खान के साथ हूं”

हंसल मेहता से पहले, पूजा भट्ट, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सुनील शेट्टी ने भी आर्यन खान की गिरफ्तारी और उसके बाद के बारे में बात की थी. यही नहीं शाहरुख खान के दोस्त सलमान खान भी इस खबर को सुनकर देर रात उनसे मिलने मन्नत पहुंचे थे.

दरअसल आर्यन खान को शनिवार देर रात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने क्रूज पर ड्रग्स को लेकर पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था. आर्यन को बाद में मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. उन पर एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8C, 20B, 27 और 35 के तहत गिरफ्तार किया गया है.