‘मैं चला’ गाना हुआ रिलीज, रोमांटिक अंदाज में नजर आए सुपरस्टार सलमान खान

504
Main chala new song
Main chala new song

सलमान खान पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक गमछा लपेटे हुए तस्वीर शेयर करके लोगों में जिज्ञासा पैदा करने की कोशिश की थी. उन्होंने उस समय इस पोस्ट में ये बताया थ कि वो जल्द की कुछ नया लेकर आने वाले हैं. उन्होंने टीजर रिलीज की घोषणा करके लोगों में नई फिल्म की चर्चा शुरू करा दी लेकिन सबकी सोच से अलग सलमान खान एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो के साथ दर्शकों के बीच आए हैं. गुरु रंधावा का गाया हुआ गाना ‘मैं चला’ जिसमें सलमान खान, एक्ट्रेस-सिंगर यूलिया वंतूर ने भी आवाज दी है जिसपर सलमान रोमांस करते नजर आ रहे हैं वो रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में सलमान पंजाबी की भूमिका में हैं. गुरु रंधावा ने इस गाने को बहुत प्यार से गाया है. सलमान के फैंस एक बार फिर उन्हें रोमांटिक अंदाज में देखकर बहुत उत्सुक नजर आ रहे हैं.

सलमान खान जहां एक तरफ अपने एक्शन अवतार के लिए जाने पहचाने जाते हैं वहीं दूसरे तरफ उनके रोमांस अवतार का भी कोई जवाब नहीं. सलमान खान का ये नया अवतार उनकी पिछली फिल्म ‘अंतिम : द फाइनल ट्रूथ’ से मिलता जुलता लग रहा है क्योंकि उस फिल्म में भी वो पंजाबी अवतार में नजर आए थे लेकिन उस फ़िल्म में व्व एक्शन करते दिखाई दिए थे और इस म्यूजिक वीडियो में पूरी तरह से वो रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस गाने में उनकी दोस्त यूलिया वंतूर ने आवाज दिया है. यूलिया और गुरु की आवाज ने इस गाने की खूबसूरती को बढ़ा दिया है.

इस गाने में सलमान के साथ प्रज्ञा जायसवाल नजर आ रही हैं. दोनों की जोड़ी बहुत कमाल लग रही है. इस गाने को टी-सीरीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. इस गाने में शब्बीर अहमद की कंपोजिशन है और इस गाने को निर्देशित किया है शबीना खान ने. इस गाने को सलमा खान ने प्रोड्यूस किया है. इए गाने की चर्चा इसलिए भी बहुत है क्योंकि सबको पता है सलमान और यूलिया वंतूर के बीच बहुत अच्छी दोस्ती है. एक तरह से सलमान इस गाने के जरिए यूलिया को प्रमोट कर रहे हैं.