सलमान खान ने धमकी को किया दरकिनार, भाईजान का नया गाना हुआ रिलीज..

270

बॉलीवुड के ‘भाईजान’ यानी सलमान खान इन दिनों दो कारणों से सुर्खियों में हैं. पहली अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ और दूसरी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के द्वारा जान से मारने की धमकी को लेकर. सलमान को हाल ही में ई-मेल के जरिए धमकी मिली थी. इसके बाद उनके घर के बाहर सुरक्षा भी चाक-चौबंद कर दी गई थी. लेकिन, भाईजान ने इन धमकियों को दरकिनार कर फैंस को एक बार फिर प्यार में पड़ने के लिए मजबूर कर रहे हैं. आप सोच रहे हैं कि ये कैसी बातें कर रहे हैं, तो जनाब भाईजान ने फैंस के डर को थोड़ा कम करने के लिए उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म के रोमांटिक गाने से लोगों के डर करने की कोशिश की है.

दरअसल गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिली धमकी के बाद सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी है. लेकिन सच तो ये है कि उन्हें किसी धमकी से कोई फर्क नहीं पड़ है. उन्हें जिंदगी को खुलकर जीना पसंद है. हाल ही में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का नया गाना ‘जी रहे हैं हम’ (फॉलिंग इन लव) रिलीज कर दिया है.

सलमान ने गाया है ‘जी रहे हैं हम’

सलमान खान का नया गाना ‘फॉल इन लव विद ‘फॉलिंग इन लव’ #JeeRaheTheHum रिलीज हो गया है. इस गाने की सबसे खास बात ये है कि ये गाना खुद सलमान खान ने गाया है. गाने को कंपोज अमाल मलिक ने किया है.