बजरंगी भाईजान का आएगा दूसरा पार्ट, सलमान खान ने की अनाउंसमेंट

331
SALMAN KHAN
SALMAN KHAN

एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी फिल्म आरआरआर (RRR) जल्द ही रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में आलिया भट्ट, राम चरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन लीड रोल निभाते नजर आने वाले हैं. फिल्म की टीम इस समय प्रमोशन में लगी हुई है. मुंबई में रविवार को आरआरआर का प्री रिलीज इवेंट रखा गया जिसमें बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) शामिल हुए.

इस इवेंट में शामिल होने के लिए सलमान खान सीधे एयरपोर्ट से आए थे. जहां उन्होंने एक खास अनाउंसमेंट कर दी है जिसके बाद उनके फैंस बेहद खुश हो गए हैं. सलमान ने फिल्म बजरंगी भाईजान के सीक्वल की अनाउंसमेंट कर दी है.

बजरंगी भाईजान सलमान खान के करियर की सबसे सुपरहिट फिल्मों में से एक है. अब वह इस फिल्म का सीक्वल बनाने जा रहे हैं जिसकी अनाउंसमेंट उन्होंने कर दी है. उन्होंने कहा कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट एसएस राजामौली के पिता विजेंद्र प्रसाद लिखेंगे. उन्होंने स्क्रिप्ट लिख भी दी है.

राजामौली के पिता के बारे में बात करते हुए सलमान खान ने अचानक से ये बात सभी को बता दी. सलमान खान ने कहा कि राजामौली के पिता ने उन्हें करियर की बेस्ट फिल्म दी है. इसके जवाब में फिल्ममेकर करण जौहर ने पूछा कि क्या आप फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर रहे हो. इस पर सलमान ने कहा- हां करण. आपको बता दें बजरंगी भाईजान ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की कमाई की थी और अब तक की ये बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 5 फिल्मों की लिस्ट में शामिल है.

पहले पिंकविला को दिए इंटरव्यू में केवी विजेंद्र प्रसाद ने बताया था कि वह बजरंगी भाईजान के सीक्वल के लिए कहानी लिखने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं बजरंगी भाईजान 2 को क्रैक करने की कोशिश कर रहे हैं. मैंने सलमान को आइडिया दिया था और वह बहुत एक्साइटेड है लेकिन मैं इसे सही तरीके से बनाने की कोशिश कर रहा हूं. उन्होंने आगे कहा कि जब मैं सलमान से ऐसे ही मिला था तो मैंने उन्हें बजरंगी भाईजान के सीक्वल के लिए आइडिया दिया था और वह जानकर वह बहुत खुश हो गए थे.

आपको बता दें बजरंगी भाईजान को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में नजर आए थे. ये फिल्म 17 जुलाई 2015 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.