Sacred Games 3: अनुराग कश्यप ने कहा- नहीं बनेगा वेब सीरीज का तीसरा पार्ट..

114

अनुराग कश्यप इन दिनों फिल्म ‘ऑलमोस्‍ट प्‍यार व‍िद डीजे मोहब्‍बत’ को लेकर चर्चा में हैं. ​बीते दिनों वे इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे थे. इस दौरान उनसे फेमस वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स 3’ को लेकर भी सवाल किए गए. इस अनुराग ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि सीरीज का तीसरा पार्ट अब नहीं आएगा. साथ ही उन्होंने इस दौरान सैफ अली खान अभिनीत ‘तांडव’ और ओटीटी पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया.

‘सेक्रेड गेम्स 3’ को लेकर फैंस के बीच काफी उम्मीद थी. वे बेसब्री से शो के तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे थे. लेकिन अनुराग कश्यप ने यह बयान देकर उम्मीदों पर पानी फेर दिया है. अनुराग ने साफ कर दिया है कि वे इस सीरीज के ​तीसरे भाग का निर्माण नहीं कर रहे हैं. बता दें कि इस सीरीज के पहले भाग को जितना अच्छा रेस्पॉन्स मिला था, उतना इसके दूसरे पार्ट को नहीं मिला था.

‘तांडव’ पर कटा बवाल इसलिए…

अनुराग कश्यप ने बातों ही बातों में सैफ अली खान की ‘तांडव’ भी बात रखी. उन्होंने Mashable India के The Bombay Journey में अपने इंटरव्यू में कहा, ‘जब से ओटीटी पर ‘तांडव’ को लेकर बवाल हुआ है, तब से सभी प्लेटफॉर्म डरे हुए हैं. ऐसे में अब ओटीटी के पास इतनी हिम्मत नहीं है.’ गौरतलब है कि सैफ अली अभिनीत ‘तांडव’ को लेकर इतना विवाद हुआ था कि इसमें बदलाव करने पड़ गए थे. सीरीज पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा था.