शाहरुख खान से फैन ने किया सवाल- ‘पठान का रियल कलेक्शन कितना है? एक्टर ने दिया मजेदार जवाब..

180
Bollywood Actor

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ इन दिनों दर्शकों की पहल पसंद बनी हुई है. बिना प्रमोशन के ही किंग खान की ये फिल्म कमाई के रोज नए आयाम रच रही है. इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान ने चार साल बाद वापसी की और साबित कर दिया है कि आखिर फैंस उन्हें किंग खान क्यों कहते हैं. पठान के कलेक्शन के रोज नए-नए आंकड़े सामने आ रहे हैं और इसे लेकर किंग खान के फैंस काफी खुश हैं. हालांकि, इन आंकड़ों में कितनी सच्चाई है, इस पर एसआरके के एक फैन ने ही सवाल खड़ा कर दिया है.

हाल ही में किंग खान के एक फैन ने #AskSRK के दौरान पठान के कलेक्शन से जुड़ा सवाल कर लिया, जिस पर किंग खान ने हमेशा की ही तरह बहुत ही मजेदार अंदाज में जवाब दिया. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का ये जवाब खूब चर्चा में है. अभिनेता ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उनके पास किसी भी सवाल का जबरदस्त जवाब होता है.

दरअसल, आस्क मी एनिथिंग सेशन के दौरान एक फैन ने सवाल किया- ‘#Pathaan की रियल कलेक्शन कितना है?’ शाहरुख खान ने अपने इस फैन को निराश नहीं किया और जवाब में लिखते हैं- ‘5 हजार करोड़ प्यार, 3 हजार करोड़ तारीफैं, 3250 करो Hugs… 2 बिलियन मुस्कुराहटें और गिनती अभी भी जारी है. तेरा अकाउंटेंट क्या बता रहा है?’