RRR Success Party: RRR की सक्सेस पार्टी में शामिल हुआ पूरा बॉलीवुड – नहीं शामिल हुए आलिया और अजय

540
RRR

एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म RRR ने दुनिया भर में अपनी सफलता के झंडे गाढ़ दिए हैं। राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ (RRR box office collection) की कमाई की है। इसी बीच बुधवार को मुंबई में RRR की सक्सेस पार्टी रखी गई, जिसमे फिल्म अभिनेता राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) समेत कई बॉलीवुड स्टार्स नजर आए।

लेकिन इस फिल्म के दो महान एक्टर्स इस पार्टी में नजर नहीं आए। हम बात कर रहे हैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की। बीते दिनों हैदराबाद में हुई इस सक्सेस पार्टी में भी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) नजर नहीं आए थे और अब ना ही मुंबई वाली पार्टी में। हालांकि अभी तक दोनों स्टार्स के न आने की वजह सामने नहीं आई है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि आलिया भट्ट डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) में खफा है, जिसके चलते वो पार्टी में शामिल नहीं हुई।

सोशल मीडिया पर RRR की सक्सेस पार्टी के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं और खूबसूरत तस्वीरें छाई हुई हैं। पार्टी में फिल्म की थीम से जुड़ा हुआ एक शानदार केक लाया गया, जिसे राजामौली ने राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ मिलकर काटा। आपको बता दें एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर ने रिलीज के 13 दिनों के अंदर ही ये फिल्म 1000 करोड़ पार किए है।

—- विज्ञापन —-

आमिर खान राजामौली और उनकी फिल्म RRR की तारीफ की और कहा कि उन्हें इस फिल्म को देखने की तलब हो रही है पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के काम के कारण देख नहीं पा रहे हैं। पर फुर्सत मिलते ही वह जरूर देखेंगे। RRR की सक्सेस पार्टी में राखी सावंत भी पहुंचीं और उन्होंने फिल्म के Naatu Naatu सॉन्ग का आइकॉनिक हुक स्टेप भी किया।

करण जौहर, हुमा कुरैशी, जावेद अख्तर, एक्टर जितेंद्र, शांतनु माहेश्वरी, दर्शन कुमार, पलक तिवारी, जॉनी लीवर और शरद केलकर समेत कई बॉलिवुड स्टार्स ने RRR की सक्सेस पार्टी में चार चांद लगा दिए। RRR एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसमें राम चरण ने अल्लूरी सीताराम राजू और राम चरण ने कोमाराम भीम का किरदार निभाया है।