एसएस  राजामौली की फिल्म ‘RRR’ के कारोबार में आया जबरदस्त उछाल, 1100 करोड़ का आंकड़ा पार

531
RRR

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर का ग्राफ अब धीरे-धीरे कम होता दिख रहा है। कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों का झुकाव यश की इस फिल्म की तरफ खूब बढ़ा है। यश की फिल्म तो कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। लेकिन ऐसे में फिल्म आरआरआर को इसका नुकसान हो रहा है। आरआरआर ने जहां शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड कायम किए, वहीं फिल्म की रिलीज के 29वें दिन फिर से इसकी कमाई में उछाल हुआ है।

रिलीज होने के पहले सप्ताह में साउथ के साथ-साथ हिंदी बेल्ट में भी आरआरआर का खूब क्रेज देखने को मिल रहा था। लेकिन अब अभिनेता राम चरण तेजा और जूनियर एनटीआर की फिल्म का बज लोगों के बीच से कम होता दिखा रहा है। हालांकि रिलीज के चौथे सप्ताह के शुक्रवार को फिल्म की कमाई में फिर से उछाल देखने को मिला। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक आरआरआर ने दुनियाभर में 1100 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार कर लिया है।

देशभर में 880.4 करोड़ रुपये का कारोबार और विदेश में 203.6 करोड़ का बिजनेस करने वाली ये फिल्म चौंका देने वाले आंकड़े कायम कर रही है। अब एसएस राजामौली एकमात्र ऐसे निर्देशक बन गए हैं, जिनकी दो फिल्में 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हुई हैं। बाहुबली 2 – द कन्क्लूजन के बाद आरआरआर ने फिर से राजामौली को सुर्खियों में ला दिया है।

फिल्म की बात करें तो आरआरआर मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित की गई है। इस फिल्म को 25 मार्च को दुनिया भर में रिलीज किया गया था। फिल्म की कहानी दो तेलुगू स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम पर आधारित है। स्टार कास्ट की बात करें तो साउथ के सुपरस्टार रामचरण और जूनियर एनटीआर के अलावा इस फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट और ओलिविया मॉरिस भी अहम किरदार में हैं।