महिला फिल्म प्रोडूसर गुनीत मोंगा ने बिजनेसमैन सनी कपूर के साथ की सगाई

510
Producer Guneet monga engaged
Producer Guneet monga engaged

फिल्म इंडस्ट्री में कई मशहूर फिल्मों को निर्मित करने वालीं फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा ने सोमवार को सगाई कर ली। निर्माता ने बिजनेसमैन सनी कपूर के साथ हुई सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर इस बारे में जानकारी दी। सामने आईं इन तस्वीरों में गुनीत बेहद खुश और प्यारी लग रही हैं। अपने इस दिन पर फिल्म निर्माता ने नीले रंग की साड़ी और उसके साथ मांग टीका लगाया थी, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। फिल्म निर्माता की सगाई की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कई कलाकार उन्हें बधाईयां देते नजर आए।

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सगाई भी फोटोज शेयर करते हुए निर्माता गुनीत मोंगा ने एक भावुक करने वाला नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा, ‘कभी-कभी गलत ट्रेन आपको सही स्टेशन तक ले जाती है और वही पर आगे बढ़ते हुए मैंने अपने जीवनसाथी के रूप में सनी को पाया’। तस्वीरों में अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करती हुईं गुनीत ने यह भी बताया कि सगाई के दौरान उन्होंने अपनी मां की साड़ी पहनी थी।

फिल्म निर्माता के इस खास दिन पर कई हस्तियों ने उन्हें शुभकामनाएं दी। एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बधाई हो’। अंग्रेजी मीडियम एक्ट्रेस राधिका मदान ने लिखा, ‘बहुत ही खूबसूरत, बधाई हो’। वहीं रकुल प्रीत सिंह ने लिखा, ‘ओह माय गॉड, बहुत-बहुत बधाई, भगवान करे ये नया सफर आपकी जिंदगी में बहुत सारी खुशियां लेकर आए’। इसके अलावा एकता कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, आहना कुमरा, अनन्या पांडे, करण जौहर,राघव जुयाल सहित कई टीवी और बॉलीवुड कलाकारों ने उन्हें बधाई दी।

बॉलीवुड सितारों के अलावा उनके फैंस भी गुनीत को इस खास मौके पर बधाई देते दिखे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, बधाई हो। वहीं एक और यूजर ने लिखा, आप दोनों को ढेर सारी शुभकामनाएं। वहीं, एक फैन ने लिखा, बहुत- बहुत बधाई। इसके अलावा अन्य कई फैंस ने भी फिल्म निर्माता को इस खास मौके पर शुभ संदेश दिए।

करियर की बात करें तो 37 वर्षीय गुनीत लगातार महिला सशक्तिकरण की दिशा में काम कर रही हैं। उन्होंने डॉक्यूमेंट्री ‘पीरियड एंड ऑफ सेंटेंस’ में एक कार्यकारी निर्माता के रूप में भी काम किया, जिसे साल 2019 के अकादमी पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ डॉक्यूमेंट्री लघु विषय के लिए पुरस्कृत किया गया। गुनीत मोंगा ने मसान, लंच बॉक्स, गैंग्स ऑफ वासेपुर, गैंग्स ऑफ वासेपुर 2, जुबान जैसी फिल्मों को भी प्रोड्यूस किया।