‘द बैटमैन’ के नए ट्रेलर में दिखी कैटवुमन, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

266
robert pattinson's batman look
robert pattinson's batman look

हॉलीवुड की सबसे चर्चित सुपरहीरो फिल्म सीरीज बैटमैन का नया ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस बार के ट्रेलर में फिल्म की कहानी की झलक मिल रही है. साथ ही साथ फिल्म में दिखाई देने वाले नए बैटमैन रॉबर्ट पैटिनसन (Robert Pattinson) के किरदार के बारे में भी और अच्छे से दिखाया गया है. बैटमैन (The Batman) एक ऐसी सीरीज है जो सभी सुपरहीरो सीरीज से अलग और खास रही है. इसके पुराने पार्ट्स को खूब ढ़ेर सारे अवॉर्ड मिले हैं और इसे आज भी सबसे बेस्ट सुपरहीरो फिल्म सीरीज माना जाता है.

रॉबर्ट पैटिनसन स्टारर ‘द बैटमैन’ का ट्रेलर वॉर्नर ब्रदर्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि बैटमैन फिर से अपने शहर गौथम को बचाने में लगा है लेकिन इस बार ब्रूस वेन की फिलॉसफी थोड़ी बदली हुई है. इस बार बैट के साथ कैट भी है इन दोनों के रास्ते अलग हैं लेकिन लक्ष्य एक ही है. इस बार विलेन ऐसा है जो सामने नहीं आ रहा है. ब्रूस वेन की चुनौतियां पहले से कहीं ज्यादा है. फिल्म का सेट पुराने इस सीरीज की पुरानी फिल्मों की तरह ही है. कहानी में कितना बदलाव है ये फिल्म देखने के बाद ही पता लग पाएगा.

इस फिल्म को बैटमैन फिल्म फ्रेंचाइजी का रीबूट वर्जन बताया जा रहा है. दरअसल इस सीरीज की तीन फिल्में जो पहले रिलीज हुई थीं उसने कई इकॉनिक विलेन दिए. जोकर जिसकी चर्चा आज भी होती है. जो सर्वकालिक विलेन्स में सबसे बड़ा नाम है वो इसी सीरीज का हिस्सा है. इस सीरीज की पॉपुलरटी पूरे विश्व में है. इस बार ये वो प्रभाव छोड़ पायेगा या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा. इस फिल्म के एक्शन सीन बहुत अमेजिंग तो नहीं है लेकिन इसकी कहानी ही निर्धारित करेगी ये कितना सफल होगा.

हॉलीवुड की सबसे हिट सुपरहीरो फिल्म फ्रेंचाइजी है बैटमैन

ये ‘द बैटमैन’ एक बार फिर से इकॉनिक कैरेक्टर बैटमैन के वापसी की तरह देखा जा रहा है. इस किरदार को पहले क्रिस्टियान बेल ने निभाया था लेकिन अब इस किरदार के लिए रॉबर्ट पैटिनसन को चुना गया है. वो इस किरदार में परफेक्ट लग रहे हैं. इए फिल्म को मैट रीव्स निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म में रॉबर्ट पैटिनसन के अलावा जेफरी राइट, जॉन टुरटुरो, पॉल डानो और पीटर सरसागर्ड भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. बैटमैन 4 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ये भारत में भी इसी तारीख को रिलीज की जाएगी