रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने बोला भाजपा पर हमला, कहा-‘किसान और मजदूर के लिए सरकार के दरवाजे बंद तो मेरे दरवाजे भी भाजपा सरकार के लिए बंद’

246
RLD chief jayant chaudhry
RLD chief jayant chaudhry

रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने भाजपा की ओर इशारा करते हुए कहा कि मेरे लिए कहा जा रहा है कि दरवाजा खुला है। किसान और मजदूर भाइयों के लिए सरकार के दरवाजे बंद हैं तो मेरे दरवाजे भी भाजपा सरकार के लिए बंद हैं।

चौधरी जयंत सिंह मुजफ्फरनगर में गुरुवार को गठबंधन प्रत्याशी सौरभ स्वरूप बंटी, खतौली में राजपाल सैनी और बुढ़ाना में राजपाल बालियान के समर्थन में आयोजित कार्यक्रमों में पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि सपा-रालोद और अन्य दलों के गठबंधन का निर्णय बंद कमरे में बैठकर नहीं लिया यह सामूहिक रूप से लिया गया फैसला है।

रालोद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मसूद ने कहा कि भाजपा के नेता झूठ बोलने की मशीन हैं, या तो वे चुप रहते हैं, मुंह खोलते हैं तो झूठ बोलते हैं। जयप्रकाश शास्त्री ने कहा कि यदि सत्ता के लोग ज्यादा परेशान करेंगे तो उन्हें गांव में भी घुसने नहीं दिया जाएगा।

इस दौरान पूर्व मंत्री योगराज सिंह, पूर्व ब्लॉक प्रमुख विनोद मलिक, सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी, रालोद जिलाध्यक्ष प्रभात तोमर, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष तरसपाल मलिक, गुलाम मोहम्मद जौला, राजीव बालियान, प्रधान हाजी जमशेद जौला, सुधाकर कश्यप आरिफ जौला, अजीत राठी, नकुल अहलावत, धर्मेंद्र तोमर, मनोज चौधरी, नबील अहमद, राजेश्वर त्यागी, हरीश त्यागी, महबूब, अभिषेक गोयल, विकास बालियान, जिला पंचायत सदस्य गज्जू पठान, सुरेंद्र सहरावत मौजूद रहे। संचालन प्रभात तोमर व बालकिशोर त्यागी ने किया।