रिया चक्रवर्ती ने साझा की बचपन की तस्वीर, लिखा- ‘कौन जानता था कि मैं उड़ना सीख जाऊंगी…’

806

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने काफी परेशानियां झेली थीं। वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं, जेल गईं और लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी। रिया चक्रवर्ती की जिंदगी धीरे-धीरे पटरी पर लौटने लगी है। उन्होंने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की है। दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपनी बचपन की तस्वीर साझा की है। अपनी इस तस्वीर को साझा करते हुए रिया चक्रवर्ती ने खास पोस्ट भी लिखा है।

अभिनेत्री ने लिखा, ‘और बस ऐसे ही… उसने तूफान का सामना किया, क्योंकि सच में हमेशा सुबह से पहले अंधेरा होता है।’ तस्वीर साझा करते हुए रिया ने कैप्शन में लिखा, ‘मुझे लगा कि मां मुझे चलना सिखा रही है, कौन जानता था कि मैं उड़ना सीखूंगी।’ सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती की बचपन की तस्वीर खूब वायरल हो रही है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तस्वीर को पसंद कर रहे हैं। 

वहीं इससे पहले रिया चकवर्ती ने फादर्स डे अपने पिता के साथ भी अपनी एक बचपन की तस्वीर साझा की थी। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि, मेरे पापा को हैप्पी फादर्स डे। आप ही मेरी सहनशक्ति हैं, आप ही मेरी प्रेरणा हैं। मुझे खेद है कि समय कठिन रहा है, लेकिन मुझे आपकी बेटी होने पर बहुत गर्व है। मेरे स्ट्रॉन्गेस्ट डैडी। लव यू पापा मिष्टी। बता दें कि 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए थे। अभिनेता के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के परिवार वालों ने उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। जिसके बाद रिया को जेल जाना पड़ा था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आएंगी। फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, अन्नू कपूर, रघुबीर यादव लीड रोल में होंगे। फिल्म का निर्देश रूमी जाफरी कर रहे हैं।