रणबीर-आलिया ने दिल्ली में लॉन्च किया ब्रह्मास्त्र का नया मोशन पोस्टर – दिखी एक्टर के किरदार शिवा की पहली झलक

528

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की मच-अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का मोशन पोस्टर आज रिलीज कर दिया गया है। दिल्ली में फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने फैंस की मौजूदगी में इस फिल्म की पहली झलक दिखा दी है। इस दौरान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने भी फैंस के साथ फिल्म की शूटिंग से जुड़े अनुभवों को शेयर किया। आज दिन में ही इस फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा हुई है। इस फिल्म की रिलीज डेट का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। ये मेगा बजट फिल्म 9 सितम्बर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म का मोशन पोस्टर इतना धांसू है कि आप इसके ट्रेलर की रिलीज के लिए बेकरार हो उठेंगे।

कुछ ऐसा होगा रणबीर का किरदार

मोशन पोस्टर से ये बात साफ हो चुकी है कि रणबीर कपूर का किरदार एकदम हटके होने वाला है। मोशन पोस्टर में रणबीर का किरदार शिवा कह रहा है कि उसे दुनिया का भविष्य नजर आ रहा है। आलिया के करिदार की आवाज आती है कि ये सब उनके साथ कैसे हो रहा है। इसी के साथ इस बात से पर्दा उठ चुका है कि रणबीर फिल्म में शिवा नाम का किरदार निभाएंगे।

स्टारकास्ट है जबरदस्त

ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के अपोजिट आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं। इसके अलावा इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं। अयान मुखर्जी ने फिल्म की स्टारकास्ट को फाइनल करने में खूब समय लगाया है और लोगों का मानना है कि इस स्टारकास्ट के चलते ये फिल्म सुपर-डुपर हिट होगी।